Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. मन अशान्त रहेगा. अपनी भावनाओं को वश में रखें. माता-पिता का सहयोग रहेगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर ध्यान दें. कारोबार में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. सन्तान की ओर से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. धैर्यशीलता में कमी आएगी. माता-पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. माता पिता साथ मिलने वाला है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु बातचीत में संयत रहें. कारोबार से धन की प्राप्ति होगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. परिश्रम अधिक रहेगा. वाणी में मधुरता रहेगी. शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा. किसी रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है. वाणी में सौम्यता रहेगी. स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. परिवार का सहयोग मिलेगा. संतान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. तरक्की के योग बन रहे हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है.

 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आज के दिन आपको संयत रहने की जरूरत है. क्रोध से बचें. मन परेशान हो सकता है. परिवार में शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा. कारोबार की स्थिति संतोषजनक रहेगी. लाभ के अवसर मिलेंगे. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. अनावश्यक तनाव में कमी आ सकती है. धन की स्थिति में सुधार होगा. सन्तान के दायित्व की पूर्ति होगी. कारोबार में सुधार होगा. वाणी में सौम्यता रहेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगी. घर परिवार में माता पिता का साथ मिलने वाला है.

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपको अपने नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. लाभ के अवसर मिलेंगे. भागदौड़ अधिक रहेगी. मानसिक शान्ति के लिए किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है. परिवार का साथ मिलेगा. खर्च बढ़ेंगे. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ सकता है. मित्रों का सहयोग मिलेगा. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको अपने कारोबार में बदलाव हो सकता है. लाभ के अवसर मिलेंगे. धन की बढ़ोतरी होगी. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. पठन-पाठन में रुचि रहेगी. शैक्षिक कार्यों में सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे. मन उदास रहेगा. किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. भवन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

 

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपके मन में प्रसन्न रहेगा, परन्तु क्रोध से बचें. परिवार का साथ मिलेगा. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है. बातचीत में सन्तुलित रहें. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. क्रोध के अतिरेक से बचें. पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. रहन-सहन में असहज रहेंगे. स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है. माता से धन की प्राप्ति हो सकती है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास में कमी रहेगी. कुटुम्ब में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं. परिवार का साथ मिलेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कारोबार के विस्तार पर खर्च बढ़ सकते हैं. मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा. किसी मित्र के सहयोग से कार्यक्षेत्र में नए अवसर मिल सकते हैं. किसी पुराने मित्र के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. रहन-सहन कष्टप्रद हो सकता है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपको अपने बातचीत में सन्तुलित रहें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. कारोबार में आय में बढ़ोतरी होगी. वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं. मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. कार्यभार में बढ़ोतरी हो सकती है. आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे. स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. बातचीत में सन्तुलन बनाए रखें. वाणी में मधुरता रहेगी. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपको अपने क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी. सन्तान सुख में बढ़ोतरी होगी. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. खर्चों की अधिकता रहेगी. धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. शैक्षिक कार्यों में मनचाही सफलता के योग हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपको मन प्रसन्न तो रहेगा, परन्तु क्रोध से भी बचें. किसी मित्र से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है. भागदौड़ अधिक रहेगी. रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. संयत रहें. आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. घर-परिवार में धार्मिक-मांगलिक कार्य होंगे. नौकरी में अफसरों से सम्बन्धों में सुधार होगा. खानपान के प्रति सचेत रहें. खर्च अधिक रहेंगे. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपको अपने आत्मसंयत रहें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं. सचेत रहें. नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. मन में उतार-चढ़ाव रहेगा. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. खर्च अधिक रहेंगे. मित्रों का सहयोग मिलेगा. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. बातचीत में सन्तुलित रहें. घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं. यात्रा पर जा सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. मान सम्मान की प्राप्ति होगी. कारोबार से धन लाभ होगा. कारोबार के लिए विदेश यात्रा लाभप्रद रहेगी. सेहत का ध्यान रखें. संगीत में रुचि हो सकती है. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. कारोबार में तरक्की होगी. आय में बढ़ोतरी के योग हैं. सेहत का ध्यान रखें. क्रोध के अतिरेक से बचें. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद बढ़ेंगे. धन लाभ हो सकता है. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में किसी मित्र का सहयोग मिलेगा. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. दोस्तों का साथ मिलने वाला. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

Leave a Comment