Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा शुभ सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. इन दिनों आपको अपने धैर्यशीलता में कमी रहेगी. घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. भाग-दौड़ अधिक रहेगी. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी. इन दिनों आप आत्मसंयत रहेंगे. साथ ही इन दिनों आपको अपे क्रोध के अतिरेक से बचने की जरूरत है. इन दिनों आपको वाहन सुख में बढ़ोतरी होगी. परिवार में हंसी-खुशी का माहौल रहेगा. वस्त्रों एवं गहनों के प्रति रुझान बढ़ेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. यात्रा पर जाना पड़ सकता है. दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपके मन में आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. सन्तान में कोई सुखद समाचार मिल सकता है. संचित धन में बढ़ोतरी होगी. धैर्यशीलता में कमी आएगी. आत्मसंयत रहें. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं. परिश्रम अधिक रहेगा. अनावश्यक खर्चों में बढ़ोतरी होगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों के साथ घूमने जाने का मौका मिलने वाला है.

 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे.  आज के दिन आपको संयत रहने की जरूरत है. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है. नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक हो सकता है. परिवार में मान-सम्मान मिलेगा. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. पठन-पाठन में रुचि रहेगी. धन की स्थिति में सुधार आएगा. वाणी के प्रभाव से रुके हुए कार्य बनेंगे. मन अशान्त रहेगा. धार्मिक कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं. मित्रों के सहयोग से कारोबार में बढ़ोतरी हो सकती है. भाइयों का सहयोग मिलेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है.  

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. वाहन सुख में बढ़ोतरी हो सकती है. खर्च भी बढ़ेंगे. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. मित्रों का सहयोग मिलेगा. किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं. स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. माता एवं जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. क्रोध पर नियंत्रण रखें. दोस्तों के साथ घूमने जाने का मौका मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको व्यर्थ के क्रोध से बचने की जरूरत है. मित्रों से मनमुटाव हो सकता है. संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. वाणी के प्रभाव से रुके हुए कार्य होंगे. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. रहन-सहन में असहज रहेंगे. लंबे समय से चले आ रहे विवादों से मुक्ति मिलेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

 

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपके मन में प्रसन्न रहेगा. नौकरी के लिए परीक्षा एवं साक्षात्कार में सफलता मिलेगी. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा. आय में बढ़ोतरी होगी. कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी के भी योग हैं. बातचीत में संयत रहें. शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कुटुम्ब परिवार की किसी महिला से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. भाई-बहनों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. कला एवं संगीत में रुचि हो सकती है. परिवार में जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपके मने में आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं. परिवार का साथ मिलेगा. कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं. आय में भी कमी आ सकती है. किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें. धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. खर्चों की अधिकता से मन चिंतित रहेगा. संचित धन की स्थिति में सुधार होगा. शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के सुखद परिवार मिलेंगे. मित्रों का सहयोग मिलेगा. तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आप आत्मसयंत रहेंगे. आपका मन परेशान रहेगा. बातचीत में सन्तुलित रहें. किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें. अफसरों का सहयोग मिलेगा. आय में बढ़ोतरी होगी. परिवार से दूर जा सकते हैं. दाम्पत्य जीवन में कठिनाइयां आ सकती हैं. माता-पिता का सानिध्य एवं सहयोग रहेगा. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी. परिश्रम के अनुसार सफलता संदिग्ध है. जीवनसाथी से मतभेद रहेंगे. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपको अपने क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. नौकरी में अफसरों से सद्भाव बनाये रखें. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. परिश्रम भी अधिक रहेगा. आत्मसंयत रहें. परिवार का साथ रहेगा. वाहन सुख में कमी आएगी. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. मन अशान्त रहेगा. पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं. खर्चों की अधिकता रहेगी. अपने स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. मित्रों के सहयोग से कोई नए काम का प्रस्ताव मिलेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा. आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. कारोबार के विस्तार पर खर्च बढ़ सकते हैं. संचित धन में कमी आ सकती है. किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है. पैतृक सम्पत्ति से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. वाहन सुख में बढ़ोतरी होगी. कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपके मन में आत्मविश्वास में कमी आ सकती है. संयत रहें. क्रोध से बचें. परिवार का साथ मिलेगा. खर्चों की अधिकता रहेगी. व्यापार पर ध्यान दें. अपनी भावनाओं को वश में रखें. कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा. शैक्षिक कार्यों में मनचाही सफलता संदिग्ध है. धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. सम्पत्ति में निवेश के योग बन रहे हैं. लाभ मिलेगा. सेहत का ध्यान रखें. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. मानसिक शान्ति रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। किसी रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। कारोबार के लिए यात्रा लाभप्रद रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की स्थिति रहेगी। सन्तान के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कारोबार का विस्तार होगा। परिश्रम की अधिकता रहेगी। कार्यों में व्यवधान भी आ सकते हैं। आय के नए स्रोत विकसित होंगे।

Leave a Comment