Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा, परन्तु रहन-सहन अभी अव्यवस्थित रहेगा. वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है. कारोबार में किसी मित्र के सहयोग से सुधार हो सकता है. मन प्रसन्न रहेगा. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है. पिता का सहयोग मिलेगा. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. आपसी सहयोग बढ़ेगा. स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. आय का स्थिति सन्तोषजनक रहेगी. स्वास्थ्य को लेकर लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको संयत रहें. व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है. मित्रों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. यात्रा पर जाने के योग हैं. कारोबार के सिलसिले में विदेश यात्रा पर भी जाना हो सकता है. किसी संपत्ति से आय के स्रोत विकसित होंगे. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाली है.

 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आज के दिन आपके मन में प्रसन्न रहेगा. फिर भी संयत रहें. व्यर्थ के क्रोध से बचें. नौकरी में विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा. यात्रा लाभप्रद रहेगी. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे. कार्यक्षेत्र में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. परिवार का साथ मिलेगा. वाणी में सौम्यता रहेगी. वाणी के प्रभाव से बिगड़े कार्य बनेंगे. इच्छाविरूद्ध कोई जिम्‍मेदारी मिल सकती है. भाइयों से मनमुटाव रहेगा. दोस्तों के साथ आपको घूमने जाने का मौका मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.  

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी, परन्तु मन परेशान हो सकता है. पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. आय में बढ़ोतरी होगी. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. बातचीत में संयत रहें. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. कोई पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है. व्यर्थ की चिंता रहेंगी. जीवनसाथी का सहयोग रहेगा. लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको अपनी वाणी में प्रभाव में बढ़ोतरी होगी, परन्तु व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें. किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है. सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ सकती है. सेहत का ध्यान भी रखें. बातचीत में सन्तुलित रहें. पारिवारिक कारोबार में बदलाव हो सकता है. बहन-भाइयों का सहयोग मिलेगा. परिवार की समस्याएं बढ़ेंगी. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

 

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. कारोबारी कार्यों के प्रति रुझान बढ़ सकता है. कुटुम्ब की किसी बुजुर्ग महिला से धन की प्राप्ति हो सकती है. मित्रों का सहयोग मिलेगा. वाणी में मधुरता रहेगी, परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखने का प्रयास करें. परिवार का साथ मिलेगा. सेहत का ध्यान रखें. दैनिक जीवन अव्यवस्थित रहेगा. किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है. सुस्वादु खानपान के प्रति रुझान बढ़ सकता है. दोस्तों का साथ मिलने वाले हैं. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखयम होगा.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा. आत्मविश्वास भरपूर पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. कारोबार के विस्तार के लिए निवेश कर सकते हैं. परिवार का साथ भी मिलेगा. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. नौकरी में अफसरों से वाद-विवाद से बचें. क्रोध की अधिकता रहेगी. वस्त्रों आदि के प्रति रुझान बढे़गा. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. भाइयों से धन की प्राप्ति हो सकती है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है, पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास में कमी आ सकती है. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं. खर्च बढ़ेंगे. कारोबार से धन लाभ होगा. संयत रहें. धैर्यशीलता बनाये रखें. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. पिता का सानिध्य मिलेगा. परिवार की समस्याएं बढ़ सकती हैं. नौकरी से तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. घऱ परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपको संयत रहने की जरूरत है. धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जाने के योग बन रहे हैं. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. भाई-बहनों का सानिध्य मिलेगा. किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत्र विकसित हो सकते हैं. खर्च भी बढ़ेंगे. सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी. विवादों से बचकर रहें. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपको अपने मन परेशान हो सकता है. व्यर्थ के क्रोध से बचें. कारोबार में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. लाभ के अवसर मिलेंगे. आय में बढ़ोतरी होगी. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. भवन सुख की प्राप्ति हो सकती है. परिवार में सुखद वातावरण रहेगा. धार्मिक कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं. शैक्षिक कार्यों के लिए यात्रा पर जा सकते हैं. यात्रा लाभप्रद रहेगी. क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपको अपने दोस्तों का साथ मिलने वाला है क्रोध से बचें. मन परेशान रहेगा. संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जाने के अवसर मिल सकते हैं. परिवार का सहयोग मिलेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहें हैं. कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा. आय में बढ़ोतरी होगी. परिवार से दूर हो सकते हैं. जिम्मेदारियां बढ़ेंगी. जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है. पिता का सहयोग मिलेगा. रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं. नकारात्मक विचारों से बचें. कारोबारी कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा. सेहत का ध्यान रखें. अपनी भावनाओं को वश में रखें. किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. वस्त्रों के प्रति रुझान हो सकता है. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. भाई-बहनों से वैचारिक मतभेद बढ़ सकते हैं. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

Leave a Comment