Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपका मन अशान्त रहेगा. किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. भागदौड़ अधिक रहेगी. कारोबार में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. मन में उतार-चढ़ाव के भाव रहेंगे. नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं. खर्च अधिक रहेंगे. सन्तान को भी स्वास्थ्‍य विकार हो सकते है. घर परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. लंबे समय से रुके हुए काम बनेंगे. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको आत्मसंयत रहें. बातचीत में सन्तुलन बनाकर रखें. परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. खर्चों की अधिकता रहेगी. बौद्धिक कार्यों से धन की प्राप्ति होगी. जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा. कुटुम्‍ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. अपनी भावनाओं को वश में रखें. मित्रों का सहयोग रहेगा. मन प्रसन्न रहेगा. कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग बन रहे हैं. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे.  माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. क्रोध के अतिरेक से बचें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. धन की स्थिति में सुधार होगा. परिवार का साथ मिलेगा. पठन-पाठन में रुचि बढ़ सकती है. नौकरी में अफसरों से वाद-विवाद से बचकर रहें. स्थान परिवर्तन की सम्भावना भी बन रही है. मानसिक कठिनाइयां परेशान करेंगी. नौकरी में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में भी कठिनाइयां आ सकती हैं. मित्रों से संपर्क बढ़ेंगे. स्वास्थय को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. 

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास में कमी रहेगी. शैक्षिक कार्यों के प्रति सचेत रहें. व्यवधान आ सकते हैं. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. कला एवं संगीत में रुचि बढ़ सकती है. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. मन अशान्त रहेगा. पारिवारिक समस्या परेशान कर सकती हैं. माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. भाइयों से मनमुटाव हो सकता है. यात्रा पर जाना हो सकता है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता के साथ घूमने जाने का मौका मिलने वाला है.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपका मन अशान्त रहेगा. आत्मविश्वास में कमी आयेगी. व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें. किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं. भाग-दौड़ बढ़ेगी. कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति हो सकती है. नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग हैं. परिश्रम की अधिकता रहेगी. अति उत्साही होने से बचें. अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं. धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है. परिवार का सहयोग मिलेगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों के साथ घूमने जाने का मौका मिलने वाला है.

 

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको संयत रहने की जरूरत है. क्रोध से बचें. पठन-पाठन में रुचि बढ़ सकती है. नौकरी में कार्यक्षेत्र में बढोतरी के साथ स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. आय में सुधार आएगा. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. अति उत्साही होने से बचें. पुराने मित्र का आगमन हो सकता है. किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं. शैक्षिक कार्यों में उन्नति का मार्ग प्रशस्त होगा. विदेश यात्रा पर भी जाना हो सकता है. संतान के स्वास्थ्य को ध्यान रखें. माता पिता का साथ मिलने वाला है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपको अपनी वाणी में मधुरता रहेगी. आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा, परन्तु मन अशान्त हो सकता है.  कारोबार में सुधार होगा. परिश्रम अधिक रहेगा. परिवार में मान-सम्मान मिलेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. पिता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे. बातचीत में सन्तुलित रहें. माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश यात्रा पर जाना हो सकता है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपके मन में उतार-चढ़ाव रहेगा. पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं. किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. धन की प्राप्ति होगी. नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी होगी. स्थान परिवर्तन की सम्भावना भी बन रही हैं. अपनी भावनाओं को वश में रखें. जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी.  आज के दिन आपको अपने आत्मसंयत रहें. क्रोध से बचें. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. किसी मित्र से धन की प्राप्ति हो सकती है. दाम्पत्य सुख में बढ़ोतरी होगी. नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं. लंबी यात्रा पर जाना हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. मित्रों के सहयोग से किसी नए कारोबार की शुरुआत कर सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें.  आज के दिन आपके मन में प्रसन्न रहेगा. आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. किसी मित्र का सहयोग मिलेगा. परिश्रम अधिक रहेगा. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन भी सम्भव है. वाहन सुख की प्राप्ति होगी. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ेगा. सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास में कमी रहेगी. आत्मसंयत रहें.  क्रोध से बचें. परिवार का साथ मिलेगा. किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. खर्च बढ़ेंगे. पठन-पाठन में रुचि हो सकती है. मित्रों के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. आय के नए स्रोत विकसित होंगे. सेहत का ध्यान रखें. नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं. मान-सम्मान में भी बढ़ोतरी होगी. जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आप आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा, परन्तु मन में नकारात्मक विचारों से बचें. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है. परिश्रम अधिक रहेगा. रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. धैर्यशीलता बनाए रखने के प्रयास करें. परिवार का सहयोग मिलेगा. किसी पैतृक सम्पत्ति से धन की प्राप्ति हो सकती है. आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. धार्मिक कार्यों से व्यस्तता बढ़ सकती है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थय को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

Leave a Comment