Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपका मन शान्त रहेगा, परन्तु नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है. घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी. सेहत का ध्यान रखें. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. संयत रहें. माता-पिता का साथ मिलेगा. मित्र का आगमन हो सकता है. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. वस्त्रों आदि के प्रति रुझान बढ़ सकता है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको अपने बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आय में बढ़ोतरी होगी, परन्तु खर्च भी बढ़ेंगे. परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. भागदौड़ अधिक रहेगी. कारोबार पर ध्यान दें. मानसिक शान्ति रहेगी. नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद से बचें. नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. आत्मसंयत रहें. स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. दोस्तों का साथ मिलने वाली है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा, स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे.  आज के दिन आपको संयत रहने की जरूरत है. धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. परिवार एवं कार्यक्षेत्र में व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें. कार्यक्षेत्र में भी कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. मन प्रसन्न रहेगा. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. परिवार का सहयोग मिलेगा. आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. यात्रा के योग हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाली है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखयम होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.  

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज को अपने आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा, परन्तु मन में कुछ परेशानी हो सकती है. सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. खर्चों में कमी आएगी. आत्मसंयत रहें. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. भाइयों के सहयोग से किसी नए कारोबार को शुरू कर सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाले हैं. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपका मन अशान्त रहेगा. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. लाभ के अवसर मिलेंगे. सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. किसी राजनेता से भेंट हो सकती है. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. खर्चों में बढ़ोतरी से चिंतित रहेंगे. धन की प्राप्ति होगी. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखयम होगा. स्वास्थ्यको लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

 

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. उच्चशिक्षा के लिए विदेश प्रवास हो सकता है. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा. रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें. संयत रहें. अपनी भावनाओं को वश में रखें. परिवार का साथ मिलेगा. शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों का सुखद परिणाम मिलेंगे. मन अशान्त रहेगा. स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है. भौतिक सुखों के विस्तार पर खर्च बढ़ेंगे. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने की जरूरत है. घऱ परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपको अपनी कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं. किसी मित्र का सहयोग मिलेगा. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मन:स्थिति रहेगी. लेखन एवं बौद्धिक कार्यों से धनार्जन के साधन बन सकते हैं. वाणी के प्रभाव में बढ़ोतरी होगी. मानसिक शान्ति रहेगी. कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिश्रम की अधिकता रहेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्यको लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपको अपनी बातचीत में संयत रहें. मन में नकारात्मक विचारों से बचें. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है. नौकरी में आय में बढ़ोतरी होगी. कार्यों में बढ़ोतरी होगी. आत्मसंयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. कारोबार में सुधार होगा. लाभ में कमी आ सकती है. संचित धन में भी कमी आएगी. दाम्पत्य सुख में बढ़ोतरी होगी. वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं. मन अशान्त रहेगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपको अपने क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. किसी मित्र के सहयोग से आय में बढ़ोतरी के साधन बन सकते हैं. शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जाना हो सकता है. पठन-पाठन में रुचि रहेगी. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. रहन-सहन कष्टमय रहेगा. परिश्रम की अधिकता रहेगी. मित्रों से मतभेद हो सकते हैं. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखयम होगा. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास से भरपूर रहेगा. कारोबार में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं. पिता का सहयोग मिल सकता है. भागदौड़ अधिक रहेगी. लाभ के अवसर भी मिलेंगे. नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल रहे हैं. परिश्रम अधिक रहेगा. कारोबार के लिए यात्रा पर जा सकते हैं. यात्रा लाभप्रद रहेगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. धन की स्थिति में सुधार होगा. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है, माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. प्रदेश में इन दिनों आपको अपने धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. भौतिक सुखों के विस्तार पर खर्च बढ़ सकते हैं. धार्मिक संगीत में रुचि रहेगी. कारोबार में सुधार होगा. कारोबार में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. आय में बढ़ोतरी होगी, परन्तु खर्च भी बढ़ सकते हैं. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. लाभ के अवसर मिलेंगे. सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी. संबंधों में निकटता आएगी. तरक्की के अवसर मिलेंगे. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परन्तु आत्मसंयत रहें. अति उत्साही होने से बचें. नौकरी में अफसरों से सदभाव बना कर रखें. तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. क्रोध के अतिरेक से बचें. परिवार की समस्याओं पर ध्यान दें. दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी. वाणी में सौम्यता रहेगी. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. मान-सम्मान मिलेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. इन दिनों आपको अपने व्यापार को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. स्वास्थ्यको लेकर सतर्क रहने की जरूरत है.

Leave a Comment