Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपके मन में आशा-निराशा के भाव रहने वाला है. इन दिनों आपको अपने व्यापार के लिए इधर उधर भागना पड़ सकता है. इसीलिए आपको सतर्क रहने की जरूरत है. इन दिनों आपको अपनी पढ़ाई को लेकर भी सतर्क रहने की जरूरत है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. इन दिनों आपको नौकरी के लिए सतर्क रहने की जरूरत है. आपको इन दिनों पूजा पाठ में मन लगा रहेगा. आपके परिवार में सुख शांति का माहौल बना रहेगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. इन दिनों आपको अपने बातचीत में संयत रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास में कमी रहेगी. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है. परिश्रम अधिक रहेगा. किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं. भाइयों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं. जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा. आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. स्वास्थ्य को लेकर कुछ परेशानी आ सकती हैं. आज के दिन आपको अपने मन में आशा निराशा का भाव रहने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे.  आज के दिन आपके मन में मन प्रसन्नता का भाव रहने वाला है, परन्तु व्यर्थ के क्रोध से बचें. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. कारोबार के लिए विदेश जा सकते हैं. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. कारोबार को गति मिल सकती है. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. धैर्यशीलता में कमी आएगी. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. परिश्रम की अधिकता रहेगी. खर्च अधिक रहेंगे. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. 

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपके मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे. शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. वाहन सुख में बढ़ोतरी हो सकती है, परन्तु स्वास्थ्य का ध्यान रखें. संयत रहें. शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें. सेहत का ध्यान रखें. कुटुम्ब-परिवार की किसी महिला से धन की प्राप्ति हो सकती है. नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपके आत्मविश्वास में कमी रहेगी. संयत रहें. क्रोध से बचें. कारोबार के विस्तार के लिए माता से धन मिल सकता है. किसी पैतृक सम्पत्ति का लाभ हो सकता है. यात्रा पर जा सकते हैं. कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. परिश्रम अधिक रहेगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा. अति उत्साही होने से बचें. धैर्य बनाए रखें. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. लाभ के अवसर मिलेंगे. दोस्तों के साथ घूमने जाने का मौका मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

 

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी. धन की प्राप्ति भी हो सकती है. कारोबार के लिए यात्रा लाभप्रद रहेगी. सेहत का ध्यान रखें. धैर्यशीलता बनाये रखने का प्रयास करें. माता का साथ मिलेगा. वाहन सुख में कमी आ सकती है. नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखयम होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता के साथ आपको घूमने जाने का मौका मिलने वाला है.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहने वाला है. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. कारोबार में भागदौड़ अधिक रहेगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. आय में बढ़ोतरी होगी. संगीत में रुचि बढ़ सकती है. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. तरक्की मिल सकती है. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. किसी राजनेता से भेंट हो सकती है. सन्तान के दायित्व की पूर्ति होगी. स्वास्थय को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखयम होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपको अपने आत्मसंयत रहें. बातचीत में सन्तुलित रहें. परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं. शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जा सकते हैं. धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. कार्यक्षेत्र की स्थिति अनुकूल रहेगी. पिता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. बातचीत में सन्तुलन बनाए रखें. भवन सुख में बढ़ोतरी होगी. नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं. मित्रों से भेंट होगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता के साथ घूमने जाने का मौका मिलने वाला है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपके मन में प्रसन्नता का भाव रहने वाला है. आत्मसंयत रहें. क्रोध से बचें. चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं. कारोबार के लिए विदेश यात्रा लाभप्रद रहेगी. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. अति उत्साही होने से बचें. दाम्पत्य सुख में बढ़ोतरी होगी. परिवार में सम्मान की प्राप्ति होगी. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद रहेंगे. माता-पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी. परिश्रम अधिक होगा. सुखद समाचार की प्राप्ति होगी. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपको आलस्य की अधिकता हो सकती है. कारोबार में बढ़ोतरी होगी, परन्तु कुछ कठिनाइयां भी आ सकती हैं. भागदौड़ अधिक रहेगी. रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. मन प्रसन्न रहेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. अनियोजित खर्चों में बढ़ोतरी होगी. माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. वाहन सुख में बढ़ोतरी होगी. दोस्तों के साथ घूमने जाने का माौका मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपको संयत रहने की जरूरत है. क्रोध से बचें. बातचीत में सन्तुलित रहें. नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. अफसरों का सहयोग मिलेगा. आय बढ़ेगी. बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. कारोबार में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. इन दिनों आपको लाभ में बढ़ोतरी होगी. खानपान के प्रति सचेत रहें. उदर विकार से पीड़ित हो सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात के दौरान आपको घूमने जाने का मौका मिलने वाला है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. इन दिनों आपके अपने क्रोध से बचें. वाणी में मधुरता रहेगी. किसी रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है. नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है. घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. परिश्रम की अधिकता रहेगी. भवन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. किसी संपत्ति से आय के नए स्रोत विकसित होंगे. लंबे समय से जारी समस्याओं से राहत मिलेगी. स्वास्थ्य को लेकर आपको इन दिनों सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्यको लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

Leave a Comment