Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने सुख समृद्ध में बढोतरी होगी. अपनी भावनाओं को वश में रखें . बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें . जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं . माता-पिता का साथ मिलेगा . मानसिक शान्ति रहेगी . नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे . किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं . आत्मविश्वास में कमी आएगी . कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है . मन में सकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा . लाभ के अवसर मिलेंगे . स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने कीजरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको अपने आत्म संयत रहें. धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. नौकरी में अफसरों से सदभाव बनाकर रखें . तरक्की के योग बन रहे हैं. कारोबार में सुधार होगा. मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें . किसी सम्पत्ति से धन की प्राप्ति हो सकती है. बातचीत में संयत रहें. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी . कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. संबंधों में निकटता आएगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आज को दिन आपको अपने आत्मविश्वास में कमी नजर आएगी. इन दिनों आपको अपनी वाणी में सौम्यता का भाव रहने वाला है. दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. इन दिनों आपको अपने व्यर्थ के झगड़े एवं विवादों से बचें. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. इन दिनों आपको सचेत रहने की जरूरत है सचेत रहें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें . पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी . परिवार में आपसी मतभेद से बचने के प्रयास करें . रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है . पारिवारिक समस्याएं परेशान करेंगी . खर्चों की अधिकता से परेशान हो सकते हैं . यात्रा पर जाना हो सकता है .माता पिता का साथ मिलने वाला है. दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं.

 

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपके मन में शांति का भाव रहने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. घर परिवार में दोंस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

 

कन्या राशि के जातक संयत रहें. कारोबारी कार्यों में मन लगेगा. कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा. आय में बढ़ोतरी होगी. मन प्रसन्न रहेगा. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. संयत रहें. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं. वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे. सेहत का ध्यान रखें. आत्मसंयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचें. पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. रहनसहन में असहज रहेंगे. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपको अपने मन में परेशाी रहेगी. आत्मसंयत रहें. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. माता-पिता का साथ मिलेगा. कारोबार से धन की प्राप्ति होगी. धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. खर्चों में बढोतरी होगी. वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं. पिता से धनलाभ होगा. कला एवं संगीत में रुचि बढ़ सकती है. उच्चाधिकारियों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. संयम बनाकर रखें. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पति पत्नि के बीच में प्यार बना रहेगा.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपका मन परेशान रहेगा. आत्मसंयत रहें. परिवार में व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें. सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. किसी मित्र से वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं. पठन-पाठन में रुचि रहेगी. परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. परिवार के सदस्यों का साथ मिलेगा. दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी. आत्मविश्वास में कमी आएगी. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. माता-पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. दोस्तों के साथ आपको घूमने जाने का मौका मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलन ेवाला है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. इन दिनों आपको अपनी पढ़ाई लिखाई में मन लगने वाला है. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. बौद्धिक कार्यों से आय में बढ़ोतरी हो सकती है. मन प्रसन्न रहेगा. आलस्य की अधिकता हो सकती है. नौकरी में बदलाव के अवसर मिल सकते हैं. कार्यभार में बढ़ोतरी के मौके मिलेंगे. परिवार के साथ यात्रा पर जाना हो सकता है. अनियोजित खर्चों में बढ़ोतरी होगी. घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार के साथ आपको घूमने जाने का मौका मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपको भौतिक सुख में बढ़ोतरी होगी. माता-पिता का सानिध्य मिलेगा. कारोबार में कुछ कठिनाइयों के बावजूद आय में बढ़ोतरी होगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. खर्च भी बढ़ेंगे. मानसिक शान्ति रहेगी. किसी मित्र से रोजगार के अवसर मिल सकते हें. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. कारोबार का विस्तार हो सकता है. यात्रा पर जा सकते हैं. किसी संपत्ति में निवेश कर सकते हैं. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपके मन में प्रसन्नता का भाव रहने वाला है. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. लाभ भी बढ़ेगा. परिवार में सुखशान्ति रहेगी. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. भागदौड़ अधिक रहेगी. संयत रहें. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. परिवार में शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें. पिता का साथ मिलेगा. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. सकारात्‍मक रहने का प्रयास करें. इच्छित सफलता की प्राप्ति होगी. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

Leave a Comment