Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपके मन में आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं. परिवार में धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. भवन के रख-रखाव एवं साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ेंगे. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आएंगे. वाणी में मधुरता रहेगी. धैर्यशीलता भी बनाये रखें. क्रोध के अतिरेक से बचें. बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है. जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. भाइयों का सहयोग मिलेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास में मजबूती रहने वाला है. क्रोध पर नियंत्रण रखने का प्रयास करें. परिवार का साथ मिलेगा. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय में बढ़ोतरी होगी. सेहत का ध्यान रखें. मानसिक शान्ति रहेगी. किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं. किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं. धैर्यशीलता में कमी आ सकती है. बातचीत में संयत रहें. शैक्षिक कार्यों के सन्तोषजनक परिणाम मिलेंगे. यात्रा पर जा सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आज के दिन आपका मन शान्त रहेगा. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परन्तु स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. यात्रा के योग हैं. नौकरी में कोई अतिरिक्त कार्यभार मिल सकता है. कारोबार पर ध्यान दें. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. पिता का सहयोग मिलेगा. रहन-सहन कष्टमय रहेगा. शैक्षिक कार्यों में मनवांछित परिणाम मिलने के योग बन रहे हैं. विदेश यात्रा पर जाना भी हो सकता है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

 

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपको किसी राजनेता से भेंट हो सकती है. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. मन में उतार-चढ़ाव रहेगा. शान्ति बनाये रखने के लिए प्रयास करें. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास में बढ़ोतरी रहेगा. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. आज के दिन आपका परिश्रम अधिक रहेगा. लाभ के अवसर मिलेंगे. भवन सुख में बढ़ोतरी होगी. यात्रा लाभप्रद रहेगी. बातचीत में सन्तुलित रहें. किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है. सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी. रहन-सहन में असहज हो सकते हैं. आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. कुटुम्ब-परिवार में विवाद की परिस्थिति बन सकती हैं. उच्चाधिकारियों का सहयोग रहेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.  

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपका मन खुश रहने वाला है. साथ ही आपका अपने परिवार के प्रति प्रेम बढ़ने वाला है. इन दिनों आपको अपने कार्यों को लेकर अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने वाली है. आपको अपने कार्यों को लेकर ज्यादा परेशानी का भाव नहीं रहने वाला है. नौकरी में स्थान परिवर्तन का योग बन रहा है. आपको किसी दूसरे स्थान पर जाने का सौभाग्य प्राप्त हो सकता है. आपकोअपने जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का मौका मिलने वाला है. साथ ही आपको अपने क्रोध से बचने की जरूरत है. इस दौरान आपको अपने अफसरों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपके मन में शान्ति तो रहेगी, परन्तु व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद की स्थितियां बन सकती हैं. नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. कार्यक्षेत्र में भी बदलाव हो सकता है. खर्च बढ़ेंगें. किसी मित्र से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है. यात्रा खर्च बढ़ सकते हैं. क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे. परिवार की समस्या परेशान कर सकती हैं. अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपको अपने क्रोध के अतिरेक से बचें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. वाणी के प्रभाव से कारोबार में लाभ बढ़ सकता है. बातचीत में सन्तुलित रहें. नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. कार्यक्षेत्र का विस्तार भी होगा. पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ेगा. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. वाहन सुख में बढ़ोतरी हो सकती है. माता से धन प्राप्ति होगी. सुखद समाचार मिलेगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपको अपने कारोबार में बढ़ोतरी होगी, लेकिन भागदौड़ में भी बढ़ोतरी होगी. विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. लाभ के अवसर मिलेंगे. आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. धैर्यशीलता भी बनाए रखें. कारोबार के विस्तार में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. संचित धन में कमी आएगी. किसी सम्पत्ति में निवेश करने के योग बन रहे हैं. पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. लंबे समय से चले आ रहे किसी विवाद से छुटकारा मिलेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपको आत्मसंयत रहने की जरूरत है. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में निवेश कर सकते हैं. पिता से आर्थिक सहयोग मिल सकता है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन भी हो सकता है. परिवार से दूर जाना पड़ सकता है. मानसिक तनाव रहेगा. क्रोध के अतिरेक से बचें. खर्चों की अधिकता से मन चिंतित रहेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास में कमी आएगी. मन परेशान होगा. परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा. पठन-पाठन में मन लगेगा. उच्च शिक्षा के लिए किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं. बातचीत में संयत रहें. वाहन सुख में बढ़ोतरी होगी. जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. भाइयों के सहयेाग से किसी नए कारोबार को शुरू कर सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों के साथ घूमने जाने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपनी वाणी में सौम्यता रहेगी. मन प्रसन्न रहेगा. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. कारोबार के लिए विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं. यात्रा से धन लाभ हो सकता है. आत्मसंयत रहें. परिवार में व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. संचित धन में कमी आ सकती है. क्रोध के अतिरेक से बचें. परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं. सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. इन दिनों आपको अपने व्यर्थ के कार्यों से बचने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

Leave a Comment