skip to content

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. वाणी में सौम्यता रहेगी, परन्तु संयत रहें. किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं. परिवार में धार्मिक-मांगलिक कार्य हो सकते हैं. भागदौड़ अधिक रहेगी. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. सामाजिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. कारोबार में लाभ में बढ़ोतरी होगी. संचित धन में भी बढ़ोतरी होगी. अपनी भावनाओं को वश में रखें. जीवनसाथी से मतभेद बढ़ सकते हैं. वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे. यात्रा पर भी जाना हो सकता है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपका मन शान्त रहेगा, परन्तु विचारों का उतार-चढ़ाव बना रहेगा. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. किसी मित्र से वस्त्रों की उपहार में प्राप्ति हो सकती है. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. जिम्मेदारियां बढ़ सकती है. मान-सम्मान भी बढ़ेगा. स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं. कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें.

 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. परिवार का साथ रहेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. भागदौड़ अधिक रहेगी. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. यात्रा कष्टमय हो सकती है. माता-पिता का साथ मिलेगा. भवन के साजसज्जा एवं सुविधाओं के विस्तार पर खर्च बढ़ सकते हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे. कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. यात्रा लाभप्रद रहेगी. अनियोजित खर्च बढ़ेंगे. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपके मन में आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं. माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं. सचेत रहें. बौद्धिक कार्यों से धनार्जन के साधन बन सकते हैं. परिश्रम अधिक रहेगा. धर्म-कर्म में व्यस्तता रहेगी. मीठे खानपान में रुचि रहेगी. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. नौकरी में विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. वाहन सुख में बढ़ोतरी होगी. आय सन्तोषजनक रहेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा.  आज के दिन आपके आत्मविश्वास में कमी रहेगी. क्रोध से बचें. नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा, परन्तु स्थान परिवर्तन हो सकता है. मानसिक शान्ति रहेगी. कोई पैतृक सम्पत्ति प्राप्त हो सकती है. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. सन्तान सुख में बढ़ोतरी होगी. शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं. माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. परिश्रम अधिक रहेगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.  

कन्या राशि के जातक संयत रहें. पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. उच्च शिक्षा के लिए विदेश प्रवास हो सकता है. दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा. वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं. संचित धन में कमी आ सकती है. शिक्षा में व्यवधान आ सकते हैं. परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. आत्मविश्वास बहुत रहेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपके मन में अशान्ति का भाव रहने वाला है. बातचीत में सन्तुलित रहें. नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. किसी दूसरे स्थान पर परिवार से दूर जाना पड़ सकता है. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. कार्यक्षेत्र में व्यवधान से दुःखी हो सकते हैं. सन्तान सुख में बढ़ोतरी होगी. धन की स्थिति में सुधार होगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. धैर्यशीलता में कमी आएगी. आत्मसंयत रहें. परिवार की समस्याएं बढ़ सकती हैं. रहन-सहन कष्टमय रहेगा. स्वास्थ्य कोलेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं. परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. खर्चों में भी बढ़ोतरी होगी. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. किसी मित्र के सहयोग से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है. सन्तान सुख में बढ़ोतरी होगी. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दन आपके मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है. संयत रहें. क्रोध से बचें. नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा. माता का सानिध्य मिलेगा. वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. खर्च बढ़ेंगे. आत्मविश्वास में कमी आएगी. पिता का स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र का विस्तार भी हो सकता है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपको अपने धैर्यशीलता में बढ़ोतरी होगी. आपके मन में प्रसन्न रहेगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा. बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. आय में बढ़ोतरी होगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. वाणी के प्रभाव बढ़ेगा. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे. खानपान के प्रति सचेत रहें. उदर विकार परेशान कर सकते हैं. खर्चों की अधिकता हो सकती है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपके मन में परेशानी हो सकती है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. पारिवारिक सुख में कमी आ सकती है. आय में बढ़ोतरी होगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. पिता का सानिध्य मिलेगा. घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. नौकरी में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिश्रम की अधिकता रहेगी. जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने कीजरूरत है. घर परिवार मे दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको संयत रहें. अपनी भावनाओं को वश में रखें. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. खर्च बढ़ेंगे. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी. बातचीत में सन्तुलित रहें. बौद्धिक कार्यों में आय में वृद्धि हो सकती है. मानसिक शान्ति रहेगी. कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. परिश्रम अधिक रहेगा.

Leave a Comment