Placeholder canvas

एशिया कप के दौरान ऑफ-डे पर सर्फिंग का आनंद लेते विराट कोहली, रोहित शर्मा आदि

Bihari News

एशिया कप 2022 के सुपर-4 में क्वालीफाई करने के बाद भारतीय टीम दुबई में छुट्टी मना रही है. सुपर-4 में अब भारत का सामना रविवार को फिर से एक बार पाकिस्तान से हो सकता है. पाकिस्तान अगर हांगकांग को आज हरा देती है, जो कि तय माना जा रहा है, तो वो सुपर-4 के लिए क्वालीफाई करने वाली चौथी टीम बन जाएगी.


पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने दुबई में समुंदर किनारे जमकर मस्ती की. खिलाड़ियों ने समुंदर में सर्फिंग किया और बीच पर वॉलीबॉल खेला. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(BCCI) ने इसका विडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है. विडियो में टीम के सभी खिलाड़ी मस्ती करते नजर आ रहे हैं. विडियो में कप्तान Rohit Sharma के अलावा KL Rahul, Virat Kohli, Ravichandran Ashwin, Yuzvendra Chahal, Suryakumar Yadav, Rishabh Pant और टीम के सभी खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. स्टार ऑलराउंडर Hardik Pandya लेकिन एक कोने में अलग बैठे नजर आए, वो वहीं से बांकी खिलाड़ियों को देख रहे थे. कोच Rahul Dravid भी बैठे थे और खिलाड़ियों के वॉलीबॉल मैच का आनंद ले रहे थे.

विडियो में युज्वेंद्र चहल कहते हैं, “यह एक छुट्टी का दिन था इसलिए राहुल द्रविड़ सर ने फैसला किया कि हमें कुछ मज़ेदार गतिविधियाँ करनी चाहिए. यह अच्छा मज़ा था, आराम करना. हमने कुछ बहुत मज़ा किया. आप देख सकते हैं कि हर कोई कैसे खुश और उत्साहित है. यह सब टीम बॉन्डिंग बनाने में मदद करता है.”

बता दें कि भारतीय टीम ने अपने दोनों ग्रुप मुकाबले जीतकर सुपर-4 के लिए क्वालीफाई किया है. पहले उन्होंने चीर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दी फिर हांगकांग पर 40 रनों से जीत दर्ज की. भारत के अलावा अफगानिस्तान और श्रीलंका की टीम ने सुपर-4 के लिए क्वालीफाई कर लिया है. अब आज पाकिस्तान बनाम हांगकांग मैच में जीत दर्ज करने वाली टीम क्वालीफाई करने वाली चौथी और अंतिम टीम बनेगी.

Leave a Comment