Placeholder canvas

Kagiso Rabada ने हिंदी में सास-ससुर को मनाया, हंसी नहीं रोक पाएंगे आप, VIDEO

Bihari News

साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा (Kagiso Rabada Hindi Video) अपनी खतरनाक गेंदबाजी से बल्लेबाजों के नाक में दम तो करते ही है मगर इस बार उन्हें हिंदी भाषा में बात करते हुए पाया गया है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वह अपने सास ससुर से क्षमा मांग रहे है। मैदान पर तो उन्होंने कई बल्लेबाजों को पनाह मनवाई है। लेकिन अब उनका यह चुलबुला अंदाज फैंस को खूब भा रहा है।

दरअसल वीडियो में रबाडा अपनी देसी गर्लफ्रेंड के माता-पिता को मानने के लिए टिप्स देते हुए नजर आ रहे है। मगर इस दौरान वह हिंदी में ऐसी ऐसी गलतियां करते है जिसे देखकर आपकी भी हंसी फूट पड़ेगी।

रबाडा के साथ वीडियो में एक महिला फैन भी नजर आ रही है जो की RJ Karishma हैं। दोनों ने कपल की तरफ एक दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है। वीडियो में एक कैप्शन भी लिखा हुआ है ” अपनी भारतीय गर्लफ्रेंड के मां – बाप को कैसे इंप्रेस करे”. जिसके बाद रबाडा अपनी बात कहना शुरू करते है ” ‘नमस्ते मम्मी जी, ईस्ट या वेस्ट, मेरी मम्मी सबसे बेस्ट। मैं आपके परिवार को पाके धनिया (धन्य) हो गया हूं। इस पर करिश्मा उन्हें टोकती हैं और कहती हैं ,’धन्य हो गया हूं, धनिया नहीं।

इसके बाद करिश्मा कहती है पापा से मिलो, फिर रबाडा बोलते है ” ‘नमस्ते सुअर जी’, जिसपे करिश्मा उन्हे फिर टोकती है और कहती है ‘ससुर जी’ रबाडा आगे माफी मांगते हुए कहता है ‘सॉरी में तुमे चाहता हूं.’ फिर करिश्मा बीच में टोकते हुए कहती हैं, ‘क्षमा चाहता हूं, तुमे नहीं’ इतना कहकर दोनों चले जाते हैं। रबाडा का यह क्यूट अंदाज फैंस को खूब गुदगुदा रहा है।

देखे वीडियो

आपको बता दे रबाडा का भारत ने काफी अच्छा नाता रहा है। वह आईपीएल के दौरान हर साल भारत में लगभग 2 महीने गुजारते है इस दौरान भी उन्हें हिंदी में बात करते हुए देखा गया है मगर इस बार उन्होंने शायद सबसे सही हिंदी शब्दो का उच्चारण किया है। रबाडा इस समय साउथ अफ्रीकी टीम के साथ टी 20 वर्ल्ड कप का हिस्सा लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया में है। साउथ अफ्रीका और भारत एक ही ग्रुप में है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 30 अक्टूबर को पर्थ के मैदान में मुकाबला भी खेला जाएगा। ऐसे में रबाडा की धारदार गेंदबाजी से भारतीय बल्लेबाजों को चौकना रहने की जरूरत है।

Leave a Comment