skip to content

T20 WC22 : बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया को झटका, DK के खेलने पर संशय

Bihari News

ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी Dinesh Karthik को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच के दौरान बैक-इंजरी का सामना करना पड़ा. रविवार को पर्थ में ग्रुप-2 में भारत और दक्षिण अफ्रीका का आमना-सामना हुआ, जिसमें भारतीय टीम को 5 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा. यह टूर्नामेंट में Rohit Sharma और कंपनी की पहली हार थी. दिनेश कार्तिक, जिनका अभी तक टूर्नामेंट उम्मीद के मुताबिक़ नहीं घटा है, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कीपिंग के दौरान बैक-इंजरी की शिकायत के कारण मैदान छोड़ दिया. यही कारण है कि 2 नवंबर को एडिलेड में बांग्लादेश के खिलाफ कार्तिक का खेलना संदिग्ध है.


दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में कार्तिक अफ्रीकी तेज गेंदबाजों के खिलाफ संघर्ष करते दिखे, सूर्यकुमार यादव के साथ 52 रनों की साझेदारी में कार्तिक 15 गेंदों पर सिर्फ 6 रन बना सके.

अफ्रीकी पारी के 15वें ओवर में कार्तिक तकलीफ में नजर आए और फिजियो के आने के बाद वो उनके साथ मैदान से बाहर चले गए. मैच के बाद अनुभवी तेज गेंदबाज Bhuvneshwar Kumar ने बताया कि कार्तिक को बैक-इंजरी हो गई है.
पोस्ट मैच कॉनफ्रेंस में भुवनेश्वर कुमार ने कहा, “मुझे पता है कि उसे पीठ में कुछ समस्या थी. जाहिर है, फिजियो एक रिपोर्ट देगा और उसके बाद हमारे पास और स्पष्टता होगी.”

Leave a Comment