skip to content

IND vs ENG 2nd Semifinal: एक बार फिर वर्ल्ड कप में टॉम टीम के खिलाफ फ्लॉप साबित हुए केएल राहुल

Bihari News

इस टी 20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए सबसे खराब प्रदर्शन किसी ने किया है तो वह हमारी सलामी बल्लेबाजी की जोड़ी ही हैं। केएल राहुल और रोहित शर्मा टीम को किसी भी मैच में अच्छी शुरुआत नहीं दिला पाए है। सबको उम्मीद थी कि इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में भारतीय ओपनर्स अच्छी शुरुआत दिलाएंगे मगर केएल राहुल एक बार फिर बड़े मैच में फेल हो गए है। केएल राहुल केवल 5 रन बनाकर क्रिस वोक्स की गेंद पर बटलर के हाथों कैच आउट हो गए हैं।

इस वर्ल्ड कप में केएल राहुल की शुरुआत बेहद खराब रही थी। उन्होंने शुरुआती तीन मैचों में सिर्फ 22 रन बनाए। मगर इसके बाद उन्होंने लगातार दो मैचों में दो फिफ्टी लगाकर फॉर्म में वापसी के संकेत दिए मगर सेमीफाइनल में वह चूक गए और जल्दी आउट हो गए।

सोशल मीडिया में केएल राहुल को टीम से बाहर करने की उठी मांग। केएल राहुल ने इंग्लैंड के खिलाफ अपनी पारी का आगाज पहली ही गेंद पर चौका लगाकर किया था। मगर अगले ही ओवर में केएल राहुल को स्विंग गेंदबाज क्रिस वोक्स की गेंद को थर्ड मैन की तरफ खेलने के चक्कर में विकेट-कीपर जॉस बटलर द्वारा कैच आउट हो गए। इसके बाद सोशल मीडिया में केएल राहुल को टीम से बाहर करने की बाद हो रही है साथ ही उन पर तरह के मीम भी बनाए जा रहे हैं। फैंस को केएल राहुल से आज एक बड़ी पारी की उम्मीद थी मगर वह कुछ नहीं कर पाए।

Leave a Comment