skip to content

केआरके को छेड़छाड़ मामले में मिली जमानत, फिर भी रहेंगे जेल के अन्दर, जाने क्यों ?

Bihari News

बॉलीवुड के एक्टर केआरके इन दिनों काफी चर्चाओं में बने हुए हैं. इनके चर्चा में बनने का कारण इनके द्वारा दी गयी विवादित टिपन्नी हैं. बता दे कि यह पहली बार नही है जब वो अपने किसी विवादित बयान को लेकर चर्चा में आये हैं. पर इस बार उनके चर्चा में आने का कारण उनका कोई विवादित टिपन्नी नही बल्कि उनपे लगा छेड़छाड़ का आरोप हैं. केआरके के खिलाफ छेड़छाड़ का यह मामला 2021 का बताया जा रहा हैं और उनके खिलाफ इस मामले को उपनगरीय वासोर्वा पुलिस ने दर्ज की हैं. हालांकि, उनके इस मामले को लेकर उन्हें जमानत दे दी गयी हैं. लेकिन फिर भी वह 2020 में अक्षय कुमार पर किये विवादित बयान को लेकर जेल में ही रहेंगे. फिलहाल, यह मामला बोरीवली मजिस्ट्रेट अदालत में लंबित है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कमाल रशीद खान के इस विवादित बयान को लेकर 7 सितम्बर को उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई की जा सकती हैं. इस कथित अपमानजनक बयान को लेकर 30 सितम्बर को केआरके को मुंबई के अंतरास्ट्रीय हवाई अड्डे से गिरफ्तार कर लिया गया था. जिसके बाद उन्हें बोरीवली मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया जहां उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत के लिए भेज दिया गया.

वहीं अगर हम कमाल रशीद खान के छेड़छाड़ के मामले की बात करें तो, इस मामले को लेकर रविवार को वर्सोवा पुलिस ने कस्टडी में ले लिया और जिसके बाद बांड्रा कोर्ट में पेशी की गयी . पेशी के दौरान केआरके वकील का कहना है कि इस मामले को लेकर 18 महीने बाद FIR दर्ज की गयी हैं. बता दे कि छेड़छाड़ के मामले को लेकर केआरके के जमानत याचिका पर हामी भर दी गयी हैं. इसके बावजूद भी अपने बयान को लेकर ये अभी जेल में ही रहेंगे.

Leave a Comment