Placeholder canvas

IPL 2023 : KKR को लगा एक और झटका, धाकड़ बल्लेबाज हुआ बाहर

Bihari News

इंडियन प्रीमियर लीग(IPL 2023) के 16वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स(KKR) की टीम को एक और झटका लगा है. एक तो उनके नियमित कप्तान Shreyas Iyer पहले से ही इंजरी के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हैं और अब उनकी टीम के धाकड़ बल्लेबाज बांग्लादेश के Linton Das को स्वदेश लौटना पड़ा है.

लिंटन दास को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड(BCB) ने 4 मई तक का ही NOC दिया था लेकिन फैमिली इमरजेंसी के चलते उन्हें समय से पहले स्वदेश लौटना पड़ा है. लिंटन दास ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इस सीजन का इकलौता मैच खेला था, जिसमें उन्होंने 4 गेंदों पर 4 रन बनाए थे.

KKR की टीम के एक अधिकारी ने कहा, ‘उनके परिवार में कोई मेडिकल इमरजेंसी आ गई है जिसके कारण वह आज सुबह ढाका रवाना हो गए. वह कब तक वापसी करेंगे इसको लेकर कोई जानकारी नहीं है.’

गौरतलब है कि 28 वर्षीय इस बांगलादेशी बल्लेबाज को KKR ने पिछले साल मेगा ऑक्शन में उनके बेस प्राइस 50 लाख रूपए में खरीदा था. आईपीएल में अभी तक उन्होंने एक मैच ही खेला है. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में वो जेसन रॉय के साथ पारी की शुरुआत करने आए थे और केवल 4 रन बनाकर आउट हो गए थे. विकेटकीपिंग में भी उन्होंने स्टंपिंग के दो मौके गंवाए थे. कोलकाता नाइट राइडर्स को इस मुकाबले में 4 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा था.

Leave a Comment