Placeholder canvas

प्यार न करने की सलाह दे रहे फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी, चेहरे पर दिखा दर्द ही दर्द- देखें वीडियो

Bihari News

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का कद पिछले कुछ साले में क्रिकेट के मैदान पर खूब बढ़ा है। उन्होंने टेस्ट और वनडे फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन किया है। साथ ही आईपीएल में भी उनका प्रदर्शन ठीक ठाक रहा है। उन्होंने इस साल आईपीएल की नई टीम गुजरात टाइटंस के लिए गेंदबाजी की। कप्तान हार्दिक पांड्या ने उनका उपयोग शुरुआती ओवरों में किया, और वह कारगर भी साबित हुए। शमी इस समय ऑस्ट्रेलिया में टी 20 विश्वकप खेलने गए है। बुमराह के चोटिल होने के बाद उन्हें बतौर रिप्लेसमेंट टीम के साथ जोड़ा गया है। भारतीय टीम की गेंदबाजी पिछले कुछ समय से उम्मीद अनुसार प्रदर्शन करने में नाकामयाब हो रही है। वही डेथ ओवर में बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों की गेंदों को मार मार कर उन्हें बाउंड्री के बाहर फेंक दे रहे हैं। ऐसे में अनुभवी मोहम्मद शमी का विकल्प सही साबित हो सकता है।

क्रिकेटर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह एक गीत गा रहे है जिसमे वह अपने दिल का दर्द को जुबान के सहारे बाहर निकल रहे है। आपको बता दे कि मोहम्मद शमी की मैरिज लाइफ बुरी तरह से तबाह हो चुकी है। उनकी पत्नी ने उनपर नाजायज रिश्ते के कई आरोप लगाए थे।

दरअसल, साल 2014 के बाद से ही अपनी पत्नी हसीन जहां से अलग रह रहे हैं। शमी अमरोहा के रहने वाले है और दोनो ने लव मैरिज की थी मगर उनका रिश्ता कच्चा निकला, उनकी पत्नी ने इस बखेड़े की शुरुआत की, और शमी पर घरेलू हिंसा, अन्य महिलाओं के साथ संबंध और मैच फिक्सिंग जैसे आरोप लगाए थे साथ ही इससे जुड़े कई सबूत भी पेस किए थे, लेकिन BCCI की जांच में उन्हें निर्दोष पाया था।

मोहम्मद शमी का वायरल वीडियो जिसमे वह प्यार ना करने की दुहाई दे रहे है।

Leave a Comment