Placeholder canvas

IND vs WI 1st ODI: बिहार के लाल ने किया कमाल, वन-डे मैच में किया डेब्यू

Bihari News

भारत और वेस्टइंडीज के बीच में तीन मैचों का वन-डे सीरीज खेला जा रहा है. जिसका पहला पहला मुकाबला बारवाडोस में खेला जा रहा है. भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है. इस मुकाबले में बिहार के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार के डेब्यू हुआ है. वन-डे सीरीज से पहले दूसरे टेस्ट मैच में मुकेश कुमार भारतीय टेस्ट टीम में डेब्यू करवाया गया था जहां उन्होंने मोहम्मद सिराज के साथ मिलकर घातक गेंदबाजी किया था. ऐसे में कहा जा रहा है कि उसी घातक गेंदबाजी का नतीजा है कि उन्हें वन-डे टीम में शामिल किया गया है.

बता दें कि भारत की टीम इन दिनों वेस्टइंडीज के दौरे पर है जहां दो टेस्ट मैच और तीन वन-डे के बाद पांच टी-20 मैचों की सीरीज होनी है जिसमें भारत की टीम ने टेस्ट मैचों में 1-0 से सीरीज पर कब्जा जमाया है तो वहीं वन-डे मैचों की शुरुआत हो गई है. टेस्ट और वन-डे में बिहार के ईशान किशन और मुकेश कुमार अपना जलवा दिखा रहे हैं. बिहार के खिलाड़ियों का इंटरनेशनल क्रिकेट में शामिल होने पर बिहार के जूनियर खिलाड़ियों में उत्साह देखने को मिल रहा है. हम उम्मीद करते हैं दोनों ही खिलाड़ी प्रदेश का मान बढ़ाए.

प्लेइंग इलेवन : रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, इशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार, यादव, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, उमरान मलिक, मुकेश कुमार

Leave a Comment