Placeholder canvas

बिहार की इस लड़की को दिल दे बैठे भारतीय टीम के तेज गेंदबाज

Bihari News

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. इस बार वे अपने निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में हैं. बता दें कि बिहार का बेटा मुकेश कुमार IPL 2023 के ऑक्शन में 5.50 करोड़ में बिके थे. अब उन्होंने अपने जीवन साथी का चयन कर लिया है. इसीलिए वे मीडिया की सुर्खियों में हैं. बता दें कि मुकेश कुमार ने गोपालगंज के एक होटल में अपनी दोस्त दिव्या सिंह से सगाई कर ली. दिव्या छपरा की रहने वाली है. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो इन दोनों की शादी IPL 2023 के समाप्त होने के बाद हो सकता है.

मुकेश कुमार की रिंग सेरेमनी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. वायरल हो रही इन तस्वीरों में आप मुकेश कुमार और दिव्या को स्टेज पर डांस करते हुए भी देख सकते हैं. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो दिव्या सिंह और मुकेश कुमार करीबी दोस्त बताए जा रहे हैं. मुकेश की तरह दिव्या भी एक साधारण परिवारस से आती हैं. बताया जा रहा है कि सगाई के बाद दोनों परिवार के सदस्य काशी की यात्रा पर निकल गये हैं. मुकेश के रिंग सेरेमनी के कार्यक्रम में कई हस्तियां शामिल हुईं.जिसमें गोपालगंज के जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी, एसडीएम डॉ प्रदीप कुमार, एसडीपीओ संजीव कुमार, उद्योगपति व राजद नेता दिलीप सिंह समेत परिवार के सदस्य और उनके क्रिकेटर दोस्त शामिल हुए.

मुकेश कुमार गोपालगंज जिले के काकड़कुंड गांव के रहने वाले हैं. इनके पिता की कुछ साल पहले मौत हो गई थी. तब से उनकी मां ही माता और पिता की जिम्मेदारी निभा रही है. बता दें कि मुकेश कुमार दो भाई है. मुकेश छोटे भाई है. मुकेश कुमार पिछले दिनों ही बिहार पहुंचे थे जहां उनका भव्य स्वागत किया गया था. उसके बाद वे अपने घर पहुंचे जहां नये घर के गृह प्रवेश में शामिल हुए थे. उसके बाद अब सगाई की खबर सामने आई है. बता दें कि मुकेश कुमार बंगाल की तरफ से रणजी खेलते हैं. पिछले साल उन्हें इंडियाए और न्यूजीलैंड के बीच हुए मैच में खेलने का मौका मिला था जिसमें उन्होंने 13 ओवर में 36 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किया था. मुकेश कुमार का भारतीय टीम में चयन कई बार हुआ है लेकिन प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका अभी नहीं मिला है. ऐसे में मुकेश के साथ ही समूचे बिहार को इस बात का इंतजार हैं कि मुकेश की घातक गेंदबाजी से बल्लेबाज परेशान दिखें.

पिछले दिनों भारत A और बांग्लादेश A के बीच में खेले गए मुकाबले में बिहार के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने अपने फर्स्ट क्लास करियर का बेस्ट प्रदर्शन किया है.मुकेश द्वारा 40रन देकर6विकेट की बदौलत भारत ए ने दूसरे अनाधिकारिक टेस्ट मैच में बांग्लादेश ए को 252 रनों पर समेट दिया था.आपको बात दें कि बिहार गोपालगंज के रहने वाले मुकेश कुमार ने न्यूजीलैंड ए के विरुद्ध डेब्यू किया था और जबरदस्त प्रदर्शन किया था.उस सीरीज में भी मुकेश ने 5विकेट लिए थे.फिर उनको दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई घरेलू वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड में शामिल किया गया था लेकिन एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला थाअब मुकेश ने बांग्लादेश के खिलाफविकेट लेकर एक बार फिर सनसनी मचा दी है. मुकेश कुमार उसके बाद IPL में 5.50 करोड़ की बोली लगने के बाद मीडिया की सुर्खियों में आए थे.

Leave a Comment