Placeholder canvas

फ्लाइंग किस गर्ल… पाकिस्तान की महिला फैन वायरल, दीवाने हुए फैंस, आपने देखा क्या वीडियो?

Bihari News

पाकिस्तान की टीम का नाम सुनते ही बस अनिश्चिताओं से भरी हुई टीम दिमाग में आती है। पाकिस्तान एक ऐसी टीम है जो अपने दिन पर किसी को भी हरा सकती है और कभी भी किसी टीम से हार सकती है। इस वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम ने वह मैच जीत लिया जिसकी कीमत सबसे ज्यादा थी। जी हां एक वक्त टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर खड़ी पाकिस्तानी टीम ने चमत्कारिक तौर से फाइनल तक सफर तय कर लिया है। पूरे टूर्नामेंट में धुआधार खेल दिखाने वाले न्यूजीलैंड को पाकिस्तान की टीम ने हराया नहीं बल्कि रौंदा है। मगर ग्रीन आर्मी की इस जीत से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी महिला फैन छाई हुईं हैं। इस फैन का एक वीडियो सोशल मीडिया में आग लगा रहा है लोग यह तक बॉलीवुड की हीरोइनों को भी इस खूबसूरत बला के आगे फींका बता रहे है। इस गर्ल ने जीत के बाद पाकिस्तान की टीम को फ्लाइंग किस कर डाला।

पाकिस्तान की जीत के लिए यह फैन लगातार दुआ कर रही थी। और उसकी दुआ कबूल हुई। इस लड़की की खूबसूरती की तरह पाकिस्तान ने भी बड़ा खूबसूरत मैच खेला। पाकिस्तान की जीत के बाद तो यह लड़की और पॉपुलर हो गई। अब लोग इस लड़की का सोशल मीडिया अकाउंट खोजने में लगे हुए हैं। लोग इसकी ट्विटर आईडी और इंस्टाग्राम आईडी ढूंढ कर इस मिस्ट्री गर्ल को फॉलो करने की योजना बना रहे हैं इस ट्विटर यूजर ने टी इंस्टाग्राम आईडी बताने वाले को 50 रुपए देने की बात भी कर डाली।

लोगों ने इस लड़की की खूबसूरती पर लुटाए प्यार

अगर मुकाबले की बात करें तो मोहम्मद रिजवान और कप्तान बाबर बिल्कुल सही समय पर फॉर्म में वापस आए हैं पाकिस्तान की गेंदबाजी तो इस वर्ल्ड कप में अच्छी गई है मगर पाकिस्तान की बल्लेबाजी की धुरी बाबर और रिजवान के इर्द गिर्द घूमती है इस वर्ल्ड कप में दोनो के फ्लॉप होने के बाद बाबर की सेना का मिडिल ऑर्डर एक्सपोज हो गया और जिम्बाब्वे के खिलाफ पारी टीम 130 रन नहीं बना पाई। मगर अब सेमीफाइनल मुकाबले में दोनो सलामी बल्लेबाजों ने अर्धशतक लगाकर फॉर्म में वापसी की है साथ ही पाकिस्तान को फाइनल का टिकट भी दिला दिया है। न्यूजीलैंड की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 152 रन ही बना पाई। पाकिस्तान ने 3 विकेट खोने के बाद ही टारगेट हासिल कर लिए, बाबर और रिजवान की शतकीय साझेदारी ने मैच पहले ही समाप्त कर दिया था अंत में ट्रेंट बोल्ट ने तीन विकेट झटकर कुछ रोमांच पैदा करने की कोशिश की मगर तब तक बहुत देर हो चुकी थी अंत में पाकिस्तान 7 विकेट से मैच जीत गया।

Leave a Comment