skip to content

T20 WC22 Semifinal-2 : ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक को लेकर कप्तान रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

Bihari News

टी20 विश्व कप 2022 में सेमीफाइनल 2 का मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच एडिलेड ओवल में खेला जाएगा। भारतीय टीम ने ग्रुप चरण में शानदार प्रदर्शन कर सेमीफाइनल में जगह सुनिश्चित की थी। 2007 टी20 विश्व कप की विजेता भारतीय टीम एक बार फिर इतिहास दोहराने की तरफ देखेगी।

Rishabh Pant(पंत) और Dinesh Karthik(कार्तिक) को लेकर असमंजस की स्थिति-

टी20 विश्व कप 2022 में दिनेश कार्तिक को मौका दिया गया लेकिन वह कुछ खास नहीं कर सके। अब तक चार मुकाबलों में वह महज 15 रन बना चुके हैं और उनकी स्ट्राइक रेट बेहद खराब है। इसी वजह से कप्तान रोहित शर्मा ने जिंबाब्वे के खिलाफ मुकाबले में ऋषभ पंत को कार्तिक की जगह पर मौका दिया था। लेकिन वह मौके को भुना नहीं पाए और सस्ते में आउट हो गए। यही वजह है कि अब कप्तान के सामने असमंजस की स्थिति है कि किस खिलाड़ी को मौका दिया जाए।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या बोले रोहित-

हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से पहले रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में समझाया कि ऋषभ पंत को 4 मुकाबलों के बाद जिंबाब्वे के खिलाफ क्यों खिलाया गया था. उन्होंने कहा कि सेमीफाइनल या फाइनल मुकाबले में अगर टीम को बदलाव की जरूरत पड़े तब ऋषभ पंत टीम चयन के लिए मौजूद हो। रोहित शर्मा ने यह भी साफ किया है कि इंग्लैंड के खिलाफ हो सकता है कि दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत को एक साथ खिला दिया जाए। ऐसे में अक्षर पटेल को टीम से बाहर बैठना पड़ेगा।

ऋषभ पंत या दिनेश कार्तिक, आप किस को इंग्लैंड के खिलाफ अपनी टीम में देखना चाहेंगे ?

Leave a Comment