skip to content

रविंद्र जडेजा का चुनावी दंगल में भी जलवा, जन्मदिन के दो दिन बाद पत्नी रिवाबा ने दिया जीत का तोहफा

Bihari News

रविन्द्र जडेजा ने क्रिकेट के मैदान पर तो कई उपलब्धियां हासिल की है। मगर इस बार वह अपनी फील्ड से हटकर राजनीति में अपनी पत्नी के लिए चुनाव प्रचार करते हुए नजर आए। अब इसका फल जडेजा को पत्नी की जीत के रूप में मिला है। दरअसल गुजरात में विधानसभा चुनाव के नतीजे आज यानी 8 दिसंबर को आ गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रतिनिधित्व वाली भारतीय जनता पार्टी ने बंपर जीत दर्ज करने के साथ ही पुराने सभी रिकॉर्ड तोड दिए। रविन्द्र जडेजा की पत्नी भी अपनी सीट से जीतने में कामयाब हुई और पहले ही प्रयास में विधायक बन गई है। उन्होंने बीजेपी के साथ 2019 में अपना राजनीति सफर शुरू किया था। वही रिवाबा ने मैकनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और 2016 में उनकी शादी स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के साथ हुई थी। इस चुनाव में जडेजा ने अपनी पत्नी के लिए चुनावी जंग में पूरी ताकत झोंक दी थी।

रिवाबा जडेजा ने गुजरात की जामनगर (नॉर्थ) सीट से जीत दर्ज की है। उनके पक्ष में 56 प्रतिशत से भी ज्यादा वोट पड़े। अगर सटीक मतों की संख्या की बात की जाए। तो उन्हें कुल 84,336 वोट मिले, वही उनके सामने खड़े आप के प्रत्याशी को 33,880 वोट मिले, वही कांग्रेस के उम्मीदवार को 22,822 मत मिले।

जडेजा भी लगातार अपनी वाइफ के लिए प्रचार कर रहे थे इस दौरान उनकी मुलाकात पीएम नरेंद्र मोदी से भी हुई। रिवाबा ने जीत के बाद गुजरात की जनता को धन्यवाद दिया और अपने साथ काम करने वाले अन्य बीजेपी कार्यकर्ताओं को भी इस जीत का हकदार बताया। इस जीत के बाद पत्नी रिवाबा ने रविन्द्र जडेजा को बर्थडे गिफ्ट भी दिया है। जडेजा ने दो दिन पहले यानी 6 दिसंबर की अपना जन्मदिन मनाया था। इंजरी के कारण जडेजा अभी टीम से बाहर चल रहे। एशिया कप के दौरान जडेजा को गंभीर चोट लगी थी। बाद में उन्हें सर्जरी करानी पड़ी थी। अब जडेजा श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज से वापसी कर सकते है।

Leave a Comment