Placeholder canvas

बिहार के बेटे ने रणजी में लगाया लगातार दूसरा अर्धशतक, आलोचकों को दिया जवाब

Bihari News

बिहार के लाल  के लगातार दो मैचों में अर्धशतक जमा कर अपने आलोचकों का करारा जवाब दिया है. पटना के ऊर्जा स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी में पटना के लाल ने अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ ऋषभ ने 65 रनों की शानदार पारी खेली है. इस दौरान रिषभ राज ने 110 गेंदों में दस चौकों की मदद से 65 रन की शानदार पारी खेली.

आपको बता दें कि ऋषभ राज ने पिछले साल यानी की साल 2021 में अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ ही उन्होंने अपना रणजी डेव्यू किया था. डेव्यू मैच के दूसरी पारी में रिषभ राज ने 52 रन बनाए थे. लेकिन साल 2022 में खेले गए सैय़द मुश्ताक अली टूर्नामेंट में इनका बल्ला नहीं चला और इन्हें आलोचना का शिकार होना पड़ा. लेकिन इसके बाद भी बिहार क्रिकेट एसोसिएशन में रिषभ राज पर भरोसा जताया और रणजी टीम में जगह मिल गई. जिसके बाद पटना के लाल ने 65 रन की पारी खेली और अलोचका का मुंह बंद कर दिया है.

अगर हम रिषभ राज की बात करें तो उन्होंने अपने क्रिकेट कैरियर की शुरुआत पटना से ही किया था. उनका पटना जिला क्रिकेट लीग में प्रदर्शन बेहतर रहा है. उन्होने हेमन ट्रॉपी में शानदार प्रदर्शन किया है. साथ ही वे पटना विश्वविद्यालय की तरफ से भी खेल चुके हैं. वर्तमान में रिषभ अरवल जिले की टीम का हिस्सा हैं. क्रिकेट के जानकार रिषभ राज को लेकर यह बता रहे हैं कि आने वाले समय में बल्ले से खुब रन बनने वाला है.

 

Leave a Comment