skip to content

‘केएल राहुल को देखकर लगता है कि वह कुछ नहीं कर सकते’, पूर्व भारतीय दिग्गज का चौंकाने वाला बयान 

Bihari News

भारतीय टीम एशिया कप के सुपर फॉर में पहुंच चुकी है जिसमें भारत को पाकिस्तान अफगानिस्तान और श्रीलंका की टीम से भिड़ना है। पहले मुकाबले में भारत को अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में रविवार को बिरना है और दोनों ही टीम इस मुकाबले को जीतने और सुपर 4 में मजबूती से अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की कोशिश करेंगी।

जब दोनों टीमों का मुकाबला होता है तो बयानबाजी बहुत तेज हो जाती है और ऐसे में भारत के पूर्व पेसर आरपी सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि राहुल या दिनेश कार्तिक में से एक बल्लेबाज को भारतीय प्लेइंग 11 में से निकाल देना चाहिए जिससे विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को टीम में शामिल कर लिया जाए।

” मुझे लगता है कि दिनेश कार्तिक और केएल राहुल में से एक खिलाड़ी को आराम देना चाहिए जिससे ऋषभ पंत को प्ले इलेवन में शामिल कर लिया जाए। वे एक मैच विनर खिलाड़ी है और अगर वह अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो वह टीम को जीत तक ले जा सकते हैं। हांगकांग के खिलाफ पिछले मुकाबले में दिनेश कार्तिक ने विकेटकीपिंग नहीं की। पहले मुकाबले में वह विकेटकीपर थे जो दर्शाता है कि आप टीम की पहली पसंद हो।” आरपी सिंह ने इंडिया टीवी पर कहा।

उन्होंने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि केएल राहुल अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं और उनकी बॉडी लैंग्वेज देखकर लगता है कि वह कुछ नहीं कर सकते हैं और उन्हें समय की जरूरत है। राहुल अभी चोट के बाद वापसी कर रहे हैं जिसकी वजह से उनकी टाइमिंग और खेल को पढ़ने की क्षमता मजबूत नहीं दिख रही है।

आपको बता दें कि केरल राहुल ने पहले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ एक भी रन नहीं बनाए थे लेकिन हांगकांग के खिलाफ 39 गेंदों में 36 रन की पारी खेली थी।

Leave a Comment