Placeholder canvas

टी20 विश्व कप 2022 से पहले चार शब्दों के ट्वीट के साथ शाहीन अफरीदी ने प्रतिद्वंद्वियों को दी चेतावनी

Bihari News

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज Shaheen Shah Afridi, जो कुछ समय से अपनी टीम से दूर हैं, अब उनकी नजर आगामी टी20 विश्व कप पर है. 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप 2022 का शुभारंभ हो रहा है. पाकिस्तान का पहला मुकाबला चीर-प्रतिद्वंदी भारत से है, यह मैच 23 अक्टूबर को मेलबर्न के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड(MCG) में खेला जाएगा. भारत भी इसी मैच से अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत करेगा.

पिछले साल UAE में हुए वर्ल्ड कप मैच में भारत को पाकिस्तान ने 10 विकेटों से हरा दिया था और उस मैच में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने कमाल की गेंदबाजी की थी. अब इस साल भी वो वैसी ही प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं. अफरीदी इंजरी के चलते कुछ समय से टीम से बाहर हैं, वो एशिया कप भी नहीं खेल सके थे. लेकिन टी20 वर्ल्ड कप 2022 के शुरू होने से पहले शाहीन ने प्रतिद्वंदी टीमों और उनके फैंस को चेतावनी दी है.

विरोधियों को शाहीन की चेतावनी

शाहीन अफरीदी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद की एक तस्वीर साझा की है. इसमें शाहीन कैजुअल कपड़ों में नजर आ रहे हैं. सफेद रंग की टीशर्ट और चश्मा लगाए शाहीन बड़े कूल नजर आ रहे हैं, लेकिन उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में जो बात लिखी है, वो काफी दिलचस्प है. उन्होंने लिखा है, “तूफान से पहले शांति”. इसके साथ उन्होंने बैट-बॉल का इमोजी भी लगाया है.
यानी अफरीदी अपने विरोधी टीमों और उनके फैंस को चेतावनी दे रहे हैं कि आगामी टी20 वर्ल्ड कप में वो तूफान लाएंगे.

बता दें कि तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की अनुपस्थिति में पाकिस्तान की टीम एशिया कप और इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही 7 मैचों की टी20आई सीरीज भी हार चुकी है. अफरीदी पाकिस्तान की वर्ल्ड कप स्क्वाड का हिस्सा हैं लेकिन अभी शायद वो 100 प्रतिशत फिट नहीं हैं. पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट उनके पूरे फिट होने का इंतजार कर रही है.

पाकिस्तान अब न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के साथ त्रिकोणीय श्रृंखला खेल रही है, जिसमें उनका सामना बांग्लादेश से है. अफरीदी पाकिस्तान की टीम का हिस्सा हैं लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वो प्लेइंग-11 का हिस्सा होंगे या नहीं ? Babar Azam और उनकी टीम चाहेगी कि अफरीदी पूरी तरह फिट होकर टीम से जुड़ जाएं.

पाकिस्तान का स्क्वाड : Pakistan Squad: Babar Azam (c), Shadab Khan (vc), Asif Ali, Haider Ali, Haris Rauf, Iftikhar Ahmed, Khushdil Shah, Mohammad Hasnain, Mohammad Nawaz, Mohammad Rizwan, Mohammad Wasim, Naseem Shah, Shaheen Shah Afridi, Shan Masood, Usman Qadir.

Leave a Comment