Placeholder canvas

टीम इंडिया का एक और खिलाड़ी हुआ प्यार में क्लीन बोल्ड, इस दिन लेंगे सात फेरे

Bihari News

भारतीय क्रिकेट टीम में इस वक्त शादी की होड़ मची है, ये दौर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से शुरू हुआ था. अभी हाल ही में टीम इंडिया के स्टार मीडियम पेसर दीपक चाहर शादी के बंधन में बंधे हैं और अब एक और स्टार खिलाड़ी के शादी की खबर सामने आ रही है. दरअसल, टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी Shardul Thakur बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस बात की जानकारी शार्दुल की मंगेतर मिताली पारुलकर ने दी है. शार्दुल ने पिछले साल ही मिताली के साथ सगाई की थी.

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज-ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर अपनी मंगेतर मिताली पारुलकर से 27 फरवरी को शादी रचाएंगे. मिताली ने इसके अलावा शादी की तैयारियों की भी जानकारी दी है. मंगेतर मिताली ने बताया कि शार्दुल ठाकुर का शेड्यूल काफी व्यस्त है और वो 24 फरवरी तक क्रिकेट खेलेंगे. 25 फरवरी को वो शादी समारोह में शामिल हो जाएंगे.

शादी समारोह का आयोजन मुंबई में होगा और इसमें करीब 200-250 मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद है. बता दें कि शार्दुल ठाकुर ने 29 नवंबर, 2021 को मुंबई में अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से सगाई की थी. इस समारोह में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के अलावा कई खिलाड़ी शामिल हुए थे.

गौरतलब है कि ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर भारत के लिए तीनों फॉर्मेट खेलते हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए अबतक 8 टेस्ट, 31 वनडे और 25 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज के दौरान शार्दुल ठाकुर चोटिल हो गए थे.

Leave a Comment