Placeholder canvas

शार्दुल ने रचाई शादी, जानिए कौन है दुल्हनिया ?

Bihari News

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर Shardul Thakur सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए. शार्दुल ने मुंबई में अपने परिवार और मित्रगनों के सामने मिताली पारुलकर के संग सात फेरे लिए.

दोनों ने मराठी रीति-रिवाज से शादी रचाई. शार्दुल और मिताली की शादी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. 31 वर्षीय क्रिकेटर अपने संगीत और हल्दी सेरेमनी में भी खूब मस्ती करते नजर आए थे. शार्दुल की शादी में रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर जैसे क्रिकेटर्स भी पहुंचे थे.

शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर ने 29 नवंबर, 2021 को मुंबई में ही एक निजी समारोह में सगाई की थी. 2017 में अपना इंटरनेशनल डेब्यू करने वाले शार्दुल ठाकुर अब तक भारत के लिए 8 टेस्ट, 34 वनडे और 25 टी20 मुकाबले खेल चुके हैं. शार्दुल के नाम 99 इंटरनेशनल विकेट और 621 रन दर्ज हैं. उन्होंने टेस्ट में 3 और वनडे में एक अर्धशतक लगाया है. IPL में वो दिल्ली कैपिटल्स(DC) की तरफ से खेलते हैं, इससे पहले वो धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स(CSK) के लिए भी खेल चुके हैं.

कौन हैं मिताली पारुलकर ?

शार्दुल को तो सभी जानते हैं लेकिन आप उनकी पत्नी मिताली के बारे में जानने को उत्सुक होंगे. मिताली पारुलकर एक बेकिंग बिजनेस चलाती हैं. मिताली मुंबई के पास ठाणे में ऑल द बेक्स नाम का एक स्टार्टअप चलाती हैं. मिताली सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं लेकिन वह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘इन्स्टाग्राम’ पर उनके 5 हजार से ज्यादा फोलोवर्स हैं.
बता दें, साल 2023 में अभी तक भारत के 3 क्रिकेटर शादी रचा चुके हैं. शार्दुल से पहले स्टार बल्लेबाज केएल राहुल और स्पिन-ऑलराउंडर अक्सर पटेल शादी के बंधन में बंधे थे.

Leave a Comment