skip to content

VIDEO: शोएब अख्तर का भारत की हार पर तंज, कहा- आपसे मेलबर्न में मिलना चाहते थे, लेकिन…

Bihari News

भारतीय टीम ने टी 20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में इंग्लैंड से हार कर ना जाने कितनी आशायों का गला घोट दिया है। 140 करोड़ लोगों का देश ऐसे 11 खिलाड़ी भी नहीं पैदा कर पा रहा है जो भारतीय टीम को वर्ल्ड कप जीता सके। 2013 के बाद से भारत ने कोई आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीती है। और लग रहा है अब यह इंतजार थोड़ा और लंबा होने वाला है। आज धोनी साहब की कीमत हर भारतीय को समझ आ रही होगी जिन्होंने अपनी अद्भुत कप्तानी से भारत को तीन बार आईसीसी ट्रॉफी उठाने का गौरव प्रदान किया। भारत की करारी हार के बाद पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के पर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भारत की खिल्ली उड़ा रहे है। जहा एक तरफ पाकिस्तान वर्ल्ड कप से बाहर होने वाला था आज वह फाइनल में इंग्लैंड से दो दो हाथ करेगी। और पूरे टूर्नामेंट में दमदार प्रदर्शन करने वाली टीम इंडिया अपने बैग बांध कर घर वापसी कर ली है। भारतीय गेंदबाज इंग्लैंड के ओपनर के सामने असहाय नजर आए। भारत नॉकआउट मुकाबलों में हार नहीं रहा है बल्कि एक तरफा हार रहा है ऐसी हार जिसे देखकर ऐसा यकीन ही नहीं होता की यह टीम सेमीफाइनल में पहुंच भी सकती है। इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजों को ऐसे धोया जैसे वो कोई गली के बॉलर हो। जहा भारत पहले 9 ओवरों में कही 50 रन बना पाया था। वही इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने पावरप्ले में ही 65 रन ठोक डाले थे। वहीं पाकिस्तान ने पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी। पाकिस्तान ने अपनी कमजोर सलामी बल्लेबाजी को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपनी ताकत बनाया और बाबर आजम और रिजवान दोनो फॉर्म में लौटे और शतकीय साझेदारी रच डाली। वही हमारे जो बल्लेबाज वर्ल्ड कप के पहल मैच में जैसा खेल रहे थे सेमीफाइनल में भी उन्होंने अपनी बुरी फॉर्म को जारी रखा और बेहद खराब खेल दिखाया।

सोशल मीडिया में बेहद पॉपुलर रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने भारत की मौज लेते हुए एक वीडियो पोस्ट किया जिसमे उन्होंने कहा ” भारत के लिए बेहद सरमिंदिगी भरी हार है भारत बहुत गंदा खेला है, उसका हारना डिजर्व करता था, वह फाइनल में पहुंचने लायक नहीं खेले. इंडिया ने बहुत गंदे तरीके से फेंटा खाया है। भारतीय गेंदबाज विकेट-लेस रहे। भारतीय गेंदबाजी बुरी तरह से एक्सपोज हुई। यहां पर कोई एक्सप्रेस फास्ट बॉलर नहीं है। सारे इनके पास कंडीशनल बॉलर अगर मैदान पर गेंदबाजी की कंडीशन अच्छी हो तो अच्छी बॉलिंग करते है यहां पर कोई एक्सप्रेस फास्ट बॉलर नहीं है। चहल उनका अच्छा स्पिनर है उनको पता नहीं क्यों नहीं खिलाया। हम आपसे मिलना चाहते थे मेलबर्न में, लेकिन अब तो ऐसा नहीं होगा। हां, फाइनल के बाद आप मिलना चाहेंगे तो हम हाजिर हो जाएंगे। लेकिन इस पर बात फाइनल के बाद होगी”

इससे पहले अख्तर ने ट्वीट करके भी भारतीय टीम के मजे लिए।

वही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने भी ट्वीट कर पाकिस्तान द्वारा भारत को पिछले वर्ल्ड कप में 10 विकेट से हराया था।

 

Leave a Comment