Placeholder canvas

IPL 2023 : SRH को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी हुआ पूरे टूर्नामेंट से बाहर

Bihari News

देश में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग(IPL 2023) के 16वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद(SRH) की टीम को सबसे बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर हैमस्ट्रिंग इंजरी के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. SRH ने इसकी आधिकारिक घोषणा की है, हालांकि उनके रिप्लेसमेंट को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है. सनराइजर्स की टीम ने अबतक 7 मैच खेले हैं और उन्हें और 7 खेलने हैं लेकिन इन बचे हुए 7 मैचों में सुंदर नजर अनहि आएंगे. खेले गए 7 मुकाबलों में SRH की टीम को सिर्फ 2 में जीत मिली है और वो पॉइंट्स टेबल में 4 अंकों के साथ इस समय 9वें नंबर पर है.

सनराइजर्स को अपने पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 7 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में सुंदर ने 3 विकेट चटकाए थे और बल्ले से भी 24 रनों का योगदान दिया था. दिल्ली के खिलाफ मुकाबले से पहले सुंदर को एक भी सफलता हाथ नहीं लगी थी.

SRH के लिए बड़ा झटका

वाशिंगटन सुंदर हैदराबाद की टीम के महत्वपूर्ण सदस्य हैं और उनके बाहर होने से टीम को भारी नुकसान हुआ है. SRH के स्टार ऑलराउंडर ने अबतक आईपीएल में कुल 58 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 36 विकेट लेने के अलावा 378 रन भी बनाए हैं. वाशिंगटन की खास बात ये है कि वो पावरप्ले और बीच के ओवरों में गेंदबाजी कर सकते हैं साथ ही वो बड़े-बड़े हिट भी लगा सकते हैं. वो क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप के बेहद अहम खिलाड़ी हैं, उनका बाहर होना हैदराबाद की टीम के लिए बड़ा झटका है.

Leave a Comment