Placeholder canvas

Suryakumar Yadav पर हो रही पैसों की बारिश, लखपति से बन गए हैं करोड़पति

Bihari News

भारतीय टीम के दमदार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अपने बल्ले की चमक से T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की उम्मीदों को जिंदा रखे हुए हैं जिस तरह T20 में उनका स्ट्राइक रेट लगातार बढ़ रहा है उसी तरह उनकी कमाई भी लगातार आसमान छू रही है इतनी दमदार फॉर्म में होने की वजह से उन पर पैसों की बारिश हो रही है और वह यह चमक दमक पूरी तरीके से डिजर्व करते हैं। अपने बल्ले से खेल के पैमानों को बदलने वाले स्काई अब कमाई के मामले में भी छक्का लगाने वाले हैं। सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली की जोड़ी मैदान में दर्शकों को को पसंद आ रही है साथ ही कोहली और सूर्य की जुगलबंदी के बदौलत भारतीय टीम सेमीफाइनल का सफर तय कर चुकी है 2020 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में भी दोनों एक दूसरे के आगे पीछे ही हैं जहां किंग कोहली ने राजाओं वाली वापसी करके अब तक T20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं तो वही सूर्या भी दूसरे नंबर पर मौजूद हैं सेमीफाइनल मुकाबले में इन दोनों बल्लेबाजों का चलना भारत के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण होगा।

आइपीएल में मिले थे 10 लाख रुपये

भारतीय टीम के सुपरस्टार सूर्या एक समय आईपीएल में केवल 10 लाख रुपए में ही खेल रहे थे। उन्हे भारतीय टीम में जगह बनाने में भी लगभग 10 साल लग गए। अपनी इस खास सफलता और 360 डिग्री खेल का श्रेय वह आईपीएल को ही देते हैं। उन्हे सबसे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए गौतम गंभीर की कप्तानी में खेलते हुए देखा गया था। मगर उनके खेल में अलग निखार तब आया जब वह मुंबई इंडियंस के लिए तीसरे नंबर पर बैटिंग करने आए। उन्होंने अकेले दम पर मुंबई इंडियंस को कई मैच जिताए। आज वह यही काम भारतीय टीम के लिए भी कर रहे है।

सालाना कमाते हैं लगभग 8 करोड़ रुपये

पिछले साल के आईपीएल में मुंबई इंडियंस ने स्काई को रिटेन किया था। मुंबई ने सूर्या को 8 करोड़ रुपए की भरी राशि देकर अपने साथ जोड़ा था। 10 लाख से 8 करोड़ तक का सफर सूर्या के लिए अद्भुत रहा। सूर्या टी20 विश्व कप में जिस हिसाब से बल्लेबाजी कर रहे हैं। संभावना है कि इन पर आने वाले समय में पैसों की बारिश होने वाली है। हर दिग्गज ब्रांड उन्हे अपने साथ जोड़ने के सपने देख रहा है। स्काई की फैन फॉलोनिंग में भी गजब का इजाफा हुआ है। बहुत जल्द वह कई बड़े ब्रांड्स के साथ जुड़ते हुए नजर आएंगे और गजब की कमाई करते हुए दिखेंगे।

Leave a Comment