Placeholder canvas

बिहार की सियासत में क्या तेजप्रताप नई भूमिका में दिखाई देगें ?

Bihari News

तेजप्रताप यादव इन दिनों अचानक से सुर्खियों में आ गए हैं. या हम यूं कहें कि तेजप्रताप को लेकर मेन स्ट्रीम की मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक में चर्चा हो रही है. दरअसल तेजप्रताप यादव सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया के लिए सुर्खियों में हैं साथ ही साथ अपने कार्यों को लेकर भी वे मीडिया की सुर्खियां बटोर रहे हैं. बता दें कि पिछले दिनों उन्हें दिवंगत समाजवादी नेता मुलायम सिंह यादव सपने में आए थे. उस सपने वाली घटना का जिक्र तेपप्रताप यादव ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को बताया था. उसके बाद वे लगातार साइकिल से अपने दफ्तर पहुंच रहे हैं. यहां तक कि बजट सत्र के दौरान भी वे सदन में अपनी साइकिल से ही जाते हैं.

इन दिनों तेजप्रताप यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक गाना बन रहा है. तेजप्रताप साइकिल से सड़क पर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं और पिछे से एक गाना बज रहा है. ई तो सीएम होइए, उससे ऊपर पीएम होइए. इस गाने का अलग अलग अर्थ निकाला जा रहा है. जिसमें यह कहा जा रहा है कि पहले सीएम होंगे उसके बाद पीएम होंगे. इस गाने के अनुसार यह भी कहा जा रहा है कि तेजप्रताप अपनी महत्वकांक्षा बता रहे हैं. ऐसे में क्या आने वाले दिनों में तेजस्वी यादव को अपने ही भाई के द्वारा परेशानी हो सकती है.

इसी वीडियो के कैप्शन में यह भी लिखा हुआ है कि रातों-रात सफलता जैसा कुछ नहीं होता, कोई शॉर्टकट नहीं होता. आगे बढ़ते रहने के लिए दृढ़ संकल्प और साहस की आवश्यकता होती है. वहीं, तेज प्रताप के इस वीडियो के बाद लोग अलग-अलग कयास भी लगाने शुरू कर दिए हैं. आपको बता दें कि राजद इन दिनों चाह रहा है कि उप मुख्यमंत्री जितनी जल्दी हो सके मुख्यमंत्री की कुर्सी पर काबिज हो जाएं ऐसे में तेजप्रताप यादव के द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो बिहार कि सियासत में एक नया मोड़ लाकर खड़ा कर दिया है. आपको बता दें कि राजद तेजस्वी यादव को सीएम बनाने के की बात कह रहा है कहा तो यह भी जा रहा है कि होली के बाद तेजस्वी यादव सीएम बन सकते हैं. ऐसे में अब आने वाले दिनों में ही यह स्पष्ट हो पाएगा की बिहार का मुख्यमंत्री बदलता है या फिर राजनीति में एक नया मोड़ देखने को मिलता है.

Leave a Comment