Placeholder canvas

सोनू सूद ने वायरल सिंगर बॉय को दिया बड़ा ऑफर, कहा एक बिहारी सौ पर भारी

Bihari News

वो कहते हैं ना, यदि कुछ करने का जज्बा हो तो किस्मत बदलते वक्त नहीं लगता. आज एक ऐसी हीं कहानी हम आपके सामने लेकर आये हैं जहाँ एक लड़के के जज्बे ने उसके किस्मत को हीं पलट कर रख दिया. आज हम बात कर रहें हैं एक ऐसे लड़के की जिसकी कहानी रातोंरात मशहुर हो गयी. सोशल मीडिया पर आएदिन कोई ना कोई विडियो वायरल होते हीं रहते हैं. ऐसा हीं एक और विडियो वायरल हुआ जिसे बड़ेबड़े सिंगर्स भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए. दरअसल यह विडियो बिहार के अमरजीत जाकर की थी जहाँ वे विडियो में गाना गाते नज़र आ रहे हैं. इस विडियो में उनके सुरीली आवाज का हर कोई दीवाना हो गया. फिर क्या था, उनके घर पर फ़ोन कॉल्स का सिलसिला थमा हीं नहीं और अब बॉलीवुड के एक्टर सोनू सूद ने भी अमरजीत को अपने फिल्म में गाना गाने का ऑफर दे दिया.

अमरजीत ने इतने बड़े अवसर प्राप्त होने का श्रेय अपनी गर्लफ्रेंड को दिया. उन्होंने बताया की फेसबुक के जरिये वे एक लड़की से मिले थे. वो लड़की उनके आवाज की फैन हो चुकी थी. फिर क्या था समय बीतता गया दोनों के बीच नजदीकियां बढती गयी और फिर दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. आगे चल कर इसी लड़की ने उन्हें गानागाने के साथ सोशल मीडिया पर भी अपने इन वीडियोज को अपलोड करने के लिए प्रेरित किया साथ हीं साथ गिटार भी लाकर दिए. अमरजीत जाकर अपना समबन्ध एक गरीब परिवार से रखते हैं. दरअसल इनका परिवार एक छोटी सी नाइ के दूकान से हीं अपना गुजरबसर चलाता है. इनके परिवार की आर्थिक स्थिति इतनी कमजोर थी की कुछ दिन पहले तक इनकी माँ लकड़ी के चूल्हे पर हीं खाना बनाया करती थी. दरअसल आज तक उनके गाने के कौशल को कोई अच्छा मंच नहीं मिल पाया, जिसके कारण वे नौकरी की तलाश में निकले. लेकिन ग्रेजुएट होने के बाद भी उन्हें कोई नौकरी नहीं मिल पाई. परिवार की जिम्मेदारी के कारण भी उन्होंने अपने गाने के कौशल पर कभी ठीक तरह से ध्यान नहीं दिया और उनका यह कौशल कैरिएर ना बन कर हॉबी हीं बना रहा. लेकिन जब से उनका विडियो वायरल हुआ और फिल्म के लिए उन्हें सोनू सूद द्वारा ऑफर मिला तब से उन्हें उनके कौशल को काफी सराहना मिली. अब उनके पिता भी अपने बेटे के सपने को पूरा करने के लिए सपोर्ट कर रहे हैं.

परिवार के बाकी लोगों ने भी उनके इस सफलता पर ख़ुशी जताई है. उनकी माँ ने बताया की उनके बेटे को लोग पागल कहा करते थे. लोग अमरजीत का मजाक उड़ाते हुए कहते थे की पागलों की तरह गा रहा. लोगों के इन तानों से बचने के लिए अमरजीत लोगों की नज़र से बचकर गानेगाया करते थे. उनकी माँ ने ये भी बताया की पहले वे अमरजीत का सपोर्ट नहीं करती थी और उन्हें खूब डांटा करती थी. लेकिन जब से उन्होंने देखा की उनका बेटा बिना किसी ट्रेनिंग लिए हीं इतना अच्छा गा रहा. लोग भी उसके इस कौशल की सराहना कर रहें हैं. तो वे भी अमरजीत को सपोर्ट करने लगी. अमरजीत ने बताया की उन्हें एक बार 6000 रुपये एक शो के बदले मिले थे. उन्होंने अपने इस पैसे से घर के लिए गैस चूल्हा ख़रीदा. ताकि माँ को लकड़ी के चूल्हे पर खाना ना बनाना पड़े. इस शो में अमरजीत ने अपने कौशल से जो कमाई की थी उसके बाद उनके परिवार वालों को कुछ उम्मीद जगी और उनके इस शो के बाद से हीं परिवार वालों का समर्थन उन्हें मिलने लगा.

अमरजीत ने अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में चर्चा करते हुए कहा की वे असम की रहने वाली हैं. जब अमरजीत जीवन में चल रही परेशानियों के वजह से जूझने के कारण डिप्रेशन में चले गये थे. तब उनके इस मुश्किल समय में उनकी गर्लफ्रेंड ने हीं उनका साथ दिया. उनकी गर्लफ्रेंड ने हीं उन्हें गिटार और स्टैंड लाकर दिया और अपने इस कौशल पर ध्यान देने को कहा. तब से अमरजीत मन लगा कर गानागाते और अपने विडियोज को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते. उन्होंने बताया की विडियो बनाने के बाद और सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद उनके साथ सब कुछ बहुत अच्छा हुआ.

अमरजीत ने ये भी बताया की उन्होंने अपने एक विडियो को इंडियन आइडल में भी भेजा था. लेकिन उन्हें वहां से रिजेक्ट कर दिया गया. इससे अमरजीत काफी खफा हो गये और सोशल मीडिया पर उन्होंने एक पोस्ट भी किया जहाँ उन्होंने लिखा था इंडियन आइडल मेरे जैसे लोगों के लिए नहीं हैं. यहाँ उनके साथ अच्छा व्यव्हार भी नहीं किया गया. इसके बाद वे एक और रियलिटी शो में गए. वहां भी उन्हें विफलता हीं हाथ लगी. अपनी बातो को आगे रखते हुए उन्होंने बताया की उन्हें इसी रिजेक्शन से सीख भी मिली. लेकिन अब अमरजीत को बड़ेबड़े सिंगर्स के अटेंशन भी मिल रहें हैं. पूरे एक दिन के लिए मनोज मुंतशिर ने भी अमरजीत के विडियो को अपने इन्स्टाग्राम के स्टोरी पर लगाया था. उनके इस स्टोरी को सोनू निगम के साथसाथ कई बड़े सेलेब्रिटीज ने भी लाइक किया. यहाँ तक की अमरजीत को नीतू चंद्रा के भी फ़ोन कॉल आ चुके हैं. उसके बाद अमरजीत ने अपने एक ट्वीट के जरिये बताया की सोनू सूद सर से आज बात हुई. सर की आने वाली फिल्म फतह में मुझे गाना गाने का मौका मिला है. 27 और 28 फरवरी को मैं मुंबई में रहूँगा. आप सबका प्यार रहे.” इस ट्वीट को फिर सोनू सूद ने रिट्वीट किया. रिट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा की आपकी हमेशा फतह हीं होगी मेरे भाई.” अब अमरजीत एक बुलंद हौसले के साथ निकल चुके हैं.

Leave a Comment