Placeholder canvas

जल्द ही बिग बॉस 16 की शुरुवात, जाने कौन होगा होस्ट और किस दिन होगी शुरुवात…

Bihari News

बिग बॉस के फैंस के लिए खुशखबरी है. बता दे कि पूरा भरा का चाहिता शो बिग बॉस जल्द ही अपने 16 वें सीजन की शुरुवात करने वाला हैं. इस बार भी इस शो का होस्ट सलमान खान के द्वारा ही किया जायेगा. इस शो से जुड़ी एक बड़ी डिटेल सामने आई हैं. अब यह पता चल गया है कि इस शो की शुरुवात किस तारीख को की जाएगी. यह शो हमेशा कलर्स के विवादित शो में से एक रहा हैं. अब जल्द ही एक बार फिर इस शो के कंटेस्टेंट एक दुसरे की मुश्किलें बढाने के लिए तैयार हैं. तो चलिए, अब हम आपको बताते है कि ये शो कब रिलीज़ किया जायेगा और इस शो का थीम क्या होगा.

बता दे कि पहले की मिली जानकारी के अनुसार इस शो की शुरुवात 1 अक्टूबर से किया जाना था. पर अब इस तारीख को खारिज कर दिया गया हैं और नई रिपोर्ट के अनुसार इस शो की तारीख 8 अक्टूबर कर दी गयी हैं. वहीं इस शो को होस्ट करने के लिए सलमान खान की फीस को लेकर भी बाज़ार काफी गर्म दिखाई दे रही हैं. खबर के अनुसार सलमान खान इस बार शो को होस्ट करने के लिए ज्यादा फीस की मांग कर रहे हैं. वहीं हम जानते हैं कि बिग बॉस हर साल नए और सबसे अलग थीम के साथ लोगों के बीच कदम रखता हैं. अगर पिछली बार की बात करें तो इस शो की थीम जंगल थीम पर तैयार की गयी थी. जो लोगों को काफी रोमांचक लगा था और साथ ही काफी पसंद भी किया गया था. मिली जानकारी के अनुसार इस साल बिग बॉस में Aqua थीम देखने को मिल सकता हैं और साथ ही ऐसी उम्मीद जताई जा रही कि ये थीम भी लोगों को काफी पसंद आएगा.

बिग बॉस 16 में रहने वाले कुछ कंटेस्टेंट के नाम सामने आयें हैं. जिनमें सबसे पहला नाम सोशल मीडिया सेंसेशन और रह चुके टिक टोक स्टार फैसल शेख हैं. बता दे कि फैसल अपने विवादित बयानों और कंगना रनौत के शो लॉक अप के पहले सीजन को जितने की वजह से लोगों के बीच काफी सुर्ख़ियों में रहे. वहीं फिलहाल वो खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आ रहे थे. जिसमें वो कुछ दिन पहले ही एलिमिनेट होकर वापस घर आ गयें हैं. इसके साथ ही वो डांस शो झलक दिखला जा 10 में भी नजर आ चुकें हैं. फैसल के साथ कंटेस्टेंट लिस्ट में कनिका मान का भी नाम सामने आ रहा हैं. बता दे कि मीडिया रिपोर्ट्स यह दावा कर रहे हुएँ कि इस बार बिग बॉस 16 को OTT प्लेटफ़ॉर्म पर स्ट्रीम नहनी किया जायेगा. साथ ही यह भी खबर उठ रही है कि इसे 2023 के मार्च या अप्रैल में OTT पर शुरू किया जा सकता हैं. हालांकि इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान इस पर जारी नही किया गया हैं.

Leave a Comment