skip to content

IND VS SL : तीसरे वनडे में टीम के साथ नहीं रहेंगे कोच द्रविड़, सामने आई ये वजह

Bihari News

टीम इंडिया के हेड कोच Rahul Dravid को लेकर खबर आ रही है कि वो बीमार हैं और श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के अंतिम वनडे के दौरान टीम के साथ मौजूद नहीं रहेंगे. जी हां, NDTV की एक रिपोर्ट के अनुसार द्रविड़ गुरुवार से ही बीमार थे लेकिन दूसरे वनडे के दौरान उन्होंने टीम के साथ रहने का निश्चय किया था. कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए उस मुकाबले में भारतीय टीम ने श्रीलंका को 4 विकेट से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली थी. खबर आ रही है कोच द्रविड़ कोलकाता से सीधे अपने घर बेंगलुरु चले गए हैं.

खबरों की मानें तो द्रविड़ ने शुक्रवार को 3 बजे सुबह की फ्लाइट पकड़ी और घर चले गए और तिरुवनंतपुरम में होने वाले तीसरे वनडे मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे.

3 मैचों की टी20 सीरीज 2-1 से जीतने के बाद टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज भी जीत ली है. गुवाहाटी में खेले गए पहले वनडे मैच में भारतीय टीम ने एकतरफा बल्लेबाजी की थी और 373 रनों का स्कोर खड़ा किया था, जिसमें विराट कोहली ने अपने वनडे करियर का 45वां शतक जड़ा था.

दूसरे वनडे में कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका को सिर्फ 215 रनों पर समेट दिया हालांकि इस छोटे से लक्ष्य को हासिल करने में भी टीम इंडिया के पसीने छूट गए. केएल राहुल ने धीमी मगर मैच जीताऊ पारी खेली और भारत को 4 विकेटों से जीत दिला दी. सिराज और कुलदीप ने 3-3 विकेट चटकाए थे जबकि राहुल ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली थी.
भारत बनाम श्रीलंका सीरीज का अंतिम वनडे मैच तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में रविवार, 15 जनवरी को खेला जाएगा.

Leave a Comment