Placeholder canvas

जल्दी ही वापसी करेंगे जडेजा, स्टार ऑलराउंडर ने शुरू की गेंदबाजी

Bihari News

लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे अनुभवी ऑलराउंडर Ravindra Jadeja जल्द ही वापसी कर सकते हैं. स्टार ऑलराउंडर जडेजा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 फरवरी से शुरू होने वाले टेस्ट सीरीज के शुरुआती 2 मैचों के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड में शामिल किया गया है, हालांकि प्लेइंग-11 में जगह बनाने के लिए उन्हें फिटनेस टेस्ट में पास करना होगा. दरअसल ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले जडेजा को एक रणजी ट्रॉफी मैच खेलना होगा, जिसके लिए उन्होंने प्रैक्टिस शुरू कर दी है.

जडेजा ने शेयर किया विडियो

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवीन्द्र जडेजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है, जिसमें वो गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि शेयर किए गए विडियो में एक जगह जडेजा दाएं पैर में घुटने के नीचे पट्टी बांधे हुए भी दिखाई दे रहे हैं. जडेजा रणजी ट्रॉफी में सौराष्ट्र के लिए खेलते हुए नजर आएंगे.

गौरतलब है कि जडेजा ने आखिरी मैच एशिया कप 2022 के दौरान खेला था. इसके बाद वो बाहर हो गए और टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भी वो टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे. ऑस्ट्रेलिया-सीरीज काफी अहम है ऐसे में लंबे अंतराल के बाद वही पुराना लय हासिल करना जडेजा के लिए एक चुनौती होगी. वर्तमान समय में वो ICC टेस्ट ऑलराउंडरों की रैंकिंग में शीर्ष पर हैं.

Leave a Comment