सीएम नीतीश को काले झंडे दिखाए जाने के मामले में जेडयू- राजद के बीच छिड़ी जंग

0
511

बांका(Banka) में सीएम नीतीश कुमार(Nitish Kumar) को काला झंडे दिखाए जाने के बाद जदयू(JDU) पार्टी ने विपक्ष पर इस मुद्दे जो लेकर आरोप लगाया है। जेडीयू पार्टी के प्रवक्ता राजीव रंजन(Rajiv Ranjan) ने कहा है कि यह सब सोच समझ कर की गई साजिश होती है। बिहार में विपक्ष पार्टी के द्वारा इन गतिविधियों को अंजाम देने से उपचुनाव में विपक्ष की दाल गलने वाली नहीं है. हम बिहार में बड़े अंतर से जीत दर्ज करेंगे।
सीएम नीतीश कुमार को काले झंडे दिखाए जाने के बाद राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी(MrityunjayTivari) ने कहा है कि नीतीश कुमार पर बहुत भरोसा किया गया था लेकिन उन्होंने जनता लो धोख दिया, और उन्हें ठगने का काम किया। उसी का नतीजा है कि अब लड़कियां भी अपना काला झंडा दिखाकर अपन आक्रोश व्यक्त किया है। नीतीश कुमार जनता के दुःख और दर्द को नहीं समझ रहे हैं.

बता दें कि बांका के बेलहर(Belhar) में चुनाव प्रचार के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को काला झंडा दिखाया गया। चुनावी सभा के ही दरम्यान कुछ लड़कियों और महिलाओं के द्वारा काले झंडे को दिखाकर नारेबाजी किया गया. प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय की छात्राओं ने स्कूल की मान्यता रद्द होने पर विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस ने इन्हें समझा-बुझाकर माहौल को शांत बनाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here