Placeholder canvas

शादी के बाद कटरीना ने मनाया सलमान के साथ गणेश पुजा

Bihari News

गणपति उत्सव के मौके पर सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने अपने घर पुजा रखी थी.पुजा मे बॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल हुए थे. उनमे से एक कटरीना कैफ भी थी.खबरें आ रही है कि शादी के बाद कटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल के साथ पुजा मे शामिल हुई थी और वहा सलमान खान भी मौजूद थे.

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अर्पिता, आयुष शर्मा और रितेश देशमुख के साथ आरती करते हुए दिखाई दे रहे है.सलमान खान, अर्पिता खान के घर सफेद शर्ट और नीले रंग की डेनिम में केजुअल लुक में गणपति पूजा के लिए पहुंचें.  इस पूजा का एक वीडियो शेयर करते हुए बॉलीवुड स्टार ने लिखा, गणपति बप्पा मोरया.
वही कटरीना कैफ पीले रंग की सूट और विक्की कौशल पीले कुर्ते मे नज़र आए.हर साल सलमान खान के घर गणेश पुजा धूम धाम से मनाई जाती है, खान परिवार मे गणपति ढोल-नगाड़ो के साथ लाया जाता है.इस उत्सव के लिए सलमान कितने उत्साहित नजर आ रहे हैं इसका अंदाजा उनकी इस वीडियो से लगाया जा सकता है. वीडियो में सलमान को बप्पा की आरती उतारते और झूमते हुए ताली बजाते भी देखा जा सकता है.गणेश चतुर्थी भारत के साथ साथ अन्य देशों मे भी खूब धूम धाम से मनाया जाता है. इस दिन लोग पंडाल सजाते है और भोग के लिए मोदक बनाते है और फिर भगवान गणेश की पुजा करते है. यह उत्सव दस दिनों तक चलता है. दस दिनों की समाप्ति के बाद, गणेश की मूर्ति को विसर्जित कर दिया जाता है. विसर्जन के समय भी बॉलीवुड सितारे खूब धूम धाम से भगवान गणेश को अलविदा कहते हैं.

 

Leave a Comment